ब्रेकिंग
Harda Big news: हरदा नगर पालिका अध्यक्ष भारती कमेडिया राजधानी भोपाल में हुईं सम्मानित, देखे खबर किस ... Aaj ka rashifal: आज दिनांक 18 सितंबर 2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे MP BIG NEWS: नेहरू पार्क अस्पताल रोड के पास खड़े पत्रकार को अज्ञात बाइक सवार युवकों ने आकर गोली मारक... हरदा : समिति सदस्यों ने पौधरोपण के साथ उत्सव की तैयारी शुरू की खातेगांव: दहशत में ग्रामीण किसान पर हमला करने वाले तेंदुए की तलाश में उज्जैन की रेस्क्यू टीम ने दिनभ... देवास खातेगांव: एक साथ उठी 6 अर्थियां, पूरा गांव हुआ गमगीन, नहीं रुक रहे थे आंखों के आंसू, हंडिया : दस दिवसीय गणेश महोत्सव का हुआ समापन! अनंत चतुर्दशी पर गणेश प्रतिमाओं का हुआ अस्थाई कुंड में... हरदा : प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राहियों को सौंपी गई पक्के मकान की चाबी, हितग्राही बोले आज आशि... हरदा न्यूज़ : नगर सुरक्षा समिति के जाबाज कर्मठ सदस्यो की गणेश विसर्जन में ड्यूटी लगाई राहुल गांधी के खिलाफ टिप्पणी पर जिला कांग्रेस कमेटी हरदा ने सिटी कोतवाली में दिया शिकायती आवेदन, FIR...

सीएम शिवराज बोले, कांग्रेस गरीबों के कफन का पैसा भी खा गई

मकड़ाई समाचार खंडवा। खंडवा लोकसभा सीट के उपचुनाव में भाजपा द्वारा जावर में आयोजित चुनावी सभा को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने संबोधित किया। पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ पर निशाना साधते हुए शिवराज ने कहा कि कमलनाथ ने संबल योजना बंद कर दी लेकिन हमने सरकार में आते ही संबल योजना का लाभ देना फिर शुरू कर दिया। कांग्रेस तो गरीबों को कफन के लिए मिलने वाला पांच हजार रुपया तक खा गई। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने किसानों के खेतों में पानी पहुंचाकर जिंदगी बदलने का काम किया है। जो आपको घर और खेतों में बिजली मिल रही है, उसके लिए मैं खजाने से 31 हजार करोड़ रुपये दे रहा हूं। तब जाकर सस्ती बिजली मिल रही है। हम सूरत से भी बिजली लेने की सोच रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोयला महंगा हो रहा है। लगातार कीमतें बढ़ रही हैं। किसान अपने खेतों में सोलर पैनल लगाकर बिजली बनाएं। बिजली बनानी पड़ेगी।

- Install Android App -

कोयला खत्म हो गया तो क्या करेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस तो केवल गाली देती है, भाजपा काम करती है। उन्होंने कहा कि सरकारी योजना में जो भी गड़बड़ी करेगा, उसे जेल भिजवा दूंगा। कोई नहीं बचेगा। कोरोना हट गया है। मामा निकल पड़ा है डंडा लेकर। शनिवार को भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी मूंदी में भाजपा प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल के पक्ष में सभा को संबोधित किया। उन्होंने नंदू भैया के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि यह चुनाव देश की राजनीति में महत्वपूर्ण है।

नंदू भैया ने जो विकास चाहा था, उसे ज्ञानेश्वर पाटिल को सौंपना है। ज्ञानेश्वर पाटिल नंदू भैया के विशेष साथी रहे हैं। इसलिए विकास के रथ की बागडोर इन्हें देना है। मप्र चुनाव सहप्रभारी एवं राष्ट्रीय सचिव पंकजा मुंडे ने कहा कि अपना बहुमूल्य वोट बंजर जमीन में देने के बजाए भाजपा के विकासरूपी महासमुद्र में दें।