ब्रेकिंग
Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 13 जून 2024 | दिन गुरुवार जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे MP BIG News : कठुआ में हुए आतंकी हमलें में छिंदवाड़ा का कबीर हुआ शहीद पैथोलॉजी लैब फर्जी रिपोर्ट कलेक्टर को मिली शिकायत, जांच करने पहुंची टीम, विजय पैथोलॉजी को किया सील देवास: कांटाफोड पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चोरी तथा ट्रक कटिंग करने वाले दो चोर धराए! खातेगांव: जल है तो कल है इसे बचाने के लिए हमें जल संरचनाओं को पुर्नजीवित करने के प्रयास करना होंगे- ... Breking News : बाइक सवार लूटेरों ने दिन दहाड़े पिस्टल दिखाकर व्यापारी से की 27 लाख की लूट कांग्रेस नेता सुरेंद्र जैन के बेटे संकल्प को कार दुर्घटना में बनाया आरोपी ! एफआईआर दर्ज ! हंडिया : पीए श्री स्कूल हंडिया के प्रधान पाठक जीआर चौरसिया द्वारा शिक्षकों को एक दिवसीय प्रशिक्षण दि... नर्मदा पुरम : नर्मदापुरम जिले के नगरों/ग्रामों में देखी गई विशेष खगोलीय घटना, साया ने छोड़ा,काया का ... Big News Mp: खंडवा जिले में 6 बदमाशो को जिला बदर करने के आदेश जारी!

BIG News : Heat Strok से 2 की मौत, भीषण गर्मी में खेत पर काम करने गए युवक की मौत, बुजुर्ग का शव मिला

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 भोपाल। अभी मौसम में भीषण गर्मी का दौर चल रहा है। इस दौरान घर से बाहर निकलना नुकसानदायक हो सकता है । बुधवार की दोपहर को एक युवक जो खेत पर काम करने गया था अचानक उसकी तबियत खराब हुई और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

खेत पर काम करने गए युवक की मौत

जानकारी के अनुसार मंगलवार को तपती दुपहरी में नीलबड़ में खेत जोतने गया युवक नीलेंद्र मीणा भीषण गर्मी से परेशान हो गया और उसकी तबियत खराब होने लगी तो वह राहत के लिए खेत के पेड़ के नीचे लेट गया। मगर हालात बिगड़ते देख आस पास के लोग उसे अस्पताल लेकर गए। अस्पताल के चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।
पुलिस ने बताया कि बिशनखेड़ी निवासी के नीलेंद्र मीणा उम्र 40 मंगलवार सुबह करीब 11 बजे अपने घर से किसी व्यक्ति का खेत जोतने के लिए ट्रैक्टर से नीलबड़ के लिए निकला था। वह 12 बजे खेत पर पहुंचा इसी दौरान तेज गर्मी से उसकी तबियत बिगड़ गई कुछ देर के लिए एक पेड़ की छांव में बैठ गया मगर तबियत बिगड़ती जा रही थी। खेत मालिक ने और अन्य लोगो ने उसे जेपी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा और संदेह के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

बुजुर्ग का शव मिला 

जहांगीराबाद के पातरा रोड फुटपाथ बरखेड़ी में बुधवार दोपहर करी दो बजे एक 60 वर्षीय व्यक्ति का शव मिला। बताया जा रहा है कि उसका गर्मी से मुंह सूखा हुआ था। शुरुआती जांच में उसकी मौत गर्मी से होना बताई जा रही है।

- Install Android App -

Don`t copy text!