ब्रेकिंग
हरदा के युवक की लाश खंडवा जिले में रेलवे ट्रैक पर मिली, गुरु पूर्णिमा पर धुनि वाले दादा जी के दर्शन ... भारी बारिश से मप्र मे धंसा रेल्वे ट्रेक, मध्यप्रदेश महाराष्ट्र भारी बारिश का कहर आवागमन हुआ बाधित सिवनी मालवा: 11:15 तक मोरघाट माध्यमिक शाला में कोई शिक्षक नही आया विद्यार्थी दीवार कूद कर अंदर खड़े,... Harda news: अज्ञात युवक की लाश मिली ,कड़ोला नदी के पास पुलिस जांच में जुटी ! सावन के पहले सोमवार महाकालेश्वर मन्दिर मे भक्तों की भीड़,  रात 2:30 से खुले मन्दिर के पट मन्दिर प्रश... Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 22 जुलाई 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे खरगोन बेड़ियां: महिला पर जानलेवा हमला करने वाले फरार आरोपी को बेड़िया पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जे... हंडिया : भगवान कुबेर की तपोभूमि पर गुरु आश्रमों में भक्ति भाव व श्रद्धा के साथ मनाया गया गुरु पूर्णि... सदबुद्धि यात्रा (हरदा ब्लास्ट पीड़ित द्वारा हरदा से हंडिया तक) अर्थ ग्रीन इनिशिटेटित के तहत किया गया वृक्षारोपण किया

Mp News: नाबालिक से गैंगरेप, तीन हवस के भूखे भेड़ियों ने किया मुंह काला!

मकडाई एक्सप्रेस 24 गुना : जिले के बमोरी ग्राम में सोमवार की दोपहर मे अपने बाढे़ मे भूसा लेने गई एक नाबालिक के साथ ग्राम के तीन आरोपियों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार सोमवार की दोपहर को 14 वर्षीय वालीका अपने घर की बारे में भूसा लेने गई थी | इसी दौरान गांव के तीन लड़के आए जिन्होंने बालिका को अकेला पाकर उसके मुंह और हाथ बांधकर ऊसके साथ सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया । इधर बालिका के परिजन उसकी काफी समय तक घर वापस न आने पर खोजने निकले जहां बाड़े में आरोपियो को हरकत करते हैं बालिका की बड़ी बहन ने देखा और शोर मचाने लगी।

आरोपी वहां से भाग निकले पीड़ित बालिका अपनी मां के साथ बमोरी थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई । मेडिकल के बाद महिला थाना प्रभारी ने बयान दर्ज कराए। बालिका के परिजन और सामाजिक बंधुओ ने एसपी विवेक अस्थाना को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की और पुलिस द्वारा मामले में लापरवाही दिखाने का आरोप भी लगाया।

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो नाबालिक आरोपियों को पकड़ लिया है l एक आरोपी अभी फरार बताया जा रहा है। इस मामले में एक बात यह भी है कि बालिका के पिता की मृत्यु बहुत पहले हो चुकी है वह अपनी मां और बड़ी बहन के साथ मां के घर में रह रही है कक्षा छठवीं की छात्रा है समाज के लोग और परिजनों को उसके प्रति बहुत सहानुभूति है।

- Install Android App -

Don`t copy text!