ब्रेकिंग
Harda News: ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत 20 जुलाई को कलेक्ट्रेट में होगा पौधरोपण Harda News: कृषि अधोसंरचना निधि संबंधी बैठक सम्पन्न Harda News: कोटपा एक्ट के तहत 15 दुकानों पर लगाया 2600 रुपये जुर्माना Harda News: कृषि विभाग के दल ने ग्रामीण क्षेत्रों में किया फसलों का निरीक्षण Harda News: आयुष विभाग ने डेंगू व मलेरिया की दवा निःशुल्क वितरित की Harda News: सभी महाविद्यालयों में 21 और 22 जुलाई को मनाया जाएगा ‘गुरु पूर्णिमा उत्सव’ Harda Big News: एक आरोपी को जिला बदर करने के आदेश जारी Harda News: बाढ़ आपदा प्रबन्धन के लिये कंट्रोल रूम स्थापित Harda News: कलेक्टर श्री सिंह ने सिराली व रोलगांव में मूंग उपार्जन केन्द्रों का निरीक्षण किया Harda News: NHAI सड़को का सुधार कर, आमजन और किसानो की दूर करें तकलीफे - कांग्रेस जिलाध्यक्ष ओम पटेल

Harda Mp: पांच पांच सो के नकली नोट मामले में दो आरोपियों की हुई गिरफ्तारी, एक को भेजा जेल दूसरे से पूछताछ जारी, मुख्य सरगना की तलाश,

हरदा : यस बैंक के एटीएम में 500 के नकली नोट जमा कराने वाले खेड़ीपुरा निवासी मोइनुद्दीन पिता मासूउद्दीन की रिमांड पश्चात पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। सूत्रों की माने तो पूछताछ में आरोपी ने हरदा व खिरकिया क्षेत्र के चार पांच अन्य लोगों के नाम लिए हैं। इसके आधार पर पुलिस संदिग्धों से पूछताछ कर रही है।

हरदा सिविल लाइन थाना प्रभारी संतोष सिंह चौहान ने मकड़ाई एक्सप्रेस को बताया कि नकली नोट मामले में दो युवकों पर केस दर्ज किया है। एक और खिरकिया निवासी सलमान नाम के युवक को पकड़ा है। उसके पास भी नोट मिले है। उसको रिमांड पर लेकर पूछताछ चल रही है। वही एक अन्य खंडवा जिले का आरोपी की तलाश की जा रही है। बताया जाता है की इस पूरे गिरोह में चार से पांच लोग शामिल हो सकते है। उम्मीद जताई जा रही की एक या दो दिन में इस गिरोह का पुलिस खुलासा कर सकती है। फिलहाल पुलिस टीम पकड़े गए युवक सहित अन्य लोगो की भी तलाश कर रही है।

Harda Big News: हरदा में पांच सौ के नकली नोट चलाने वाला पकड़ाया, पांच हजार के नकली नोट किए ज़ब्त, यस बैंक ने की शिकायत, पूछताछ जारी होगा और खुलासा !

- Install Android App -

Don`t copy text!