ब्रेकिंग
Durg News : पुरानी रंजिश के चलते पार्किग ठेकेदार की चाकू मारकर हत्या MP News : मुरैना में रेत माफिया के विरोध में पहले कलेक्टोरेट को घेरा फिर हाईवे पर प्रदर्शन Balaghat News : अनियंत्रित बस से सड़क से नीचे उतरी 25 से अधिक बराती हुए घायल हरदा जोशी कालोनी के रहवासी बिजली की समस्या से परेशान, बिजली फीडर कर्मचारी बोला मेरा काम सोने का है। ... तेंदू पत्ता की गड्डियां गिनवाते समय मधुमक्खियां का हमला 7 घायल, सिराल्या गांव का मामला नेमावर: कंटेनर ने कार को मारी टक्कर , दुर्घटना में एक की मौत, दो गंभीर रामनगर के पास की घटना Sivanimalwa: भीलटदेव मे मेले के बाद नही हुई सफाई गंदगी खाने से गोवंश की हो रही मौत ,प्रशासन का नहीं ... हरदा नपा CMO इंजीनियर ठेकेदार की साठगांठ से जमकर हो रहा भ्रष्टाचार, कांग्रेस ने पूर्व में की थी शिका... मातृशक्ति उद्यमिता योजना: महिलाओं को मिलेगा 3 लाख रुपए का लोन, यहां देखे आवेदन प्रक्रिया Aaj ka rashifal: आज दिनांक 22/05/2024 का राशिफल जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे

Harda Big News: पंचायत सचिव निलंबित, कार्य में लापरवाही बरतने पर हुई कार्यवाही

मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री सिसोनिया ने टिमरनी ब्लॉक के गांवों का दौरा किया –

हरदा : जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालिका अधिकारी श्री रोहित सिसोनिया ने बुधवार को टिमरनी विकासखंड के ग्राम टेमागांव, पड़वा, भादूगांव और सिरकम्बा का दौरा कर वहां संचालित ग्रामीण विकास योजनाओं की प्रगति की समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने पंचायतों में जाकर समग्र ई केवाईसी योजना संबंधी प्रगति की जानकारी पंचायत सचिवों से ली। ग्राम सिरकम्बा में निरीक्षण के दौरान ई केवाईसी में प्रगति कम पाये जाने पर वहां के पंचायत सचिव को निलंबित करने के निर्देश उन्होंने दिए।

सिरकम्बा का पंचायत सचिव निलंबित –

मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री रोहित सिसोनिया ने सीएम हेल्पलाइन में दर्ज शिकायतों के निराकरण न करने और ग्रामीणों के ई-केवायसी कार्य में लापरवाही बरतने पर ग्राम पंचायत सिरकम्बा के पंचायत सचिव श्री धीरज बांके को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। उन्होने बताया कि निलंबन अवधि में श्री बांके का मुख्यालय जनपद पंचायत टिमरनी रहेगा।

________________________________

- Install Android App -

यह भी पढ़े –

Don`t copy text!