ब्रेकिंग
ग्रामीण परंपरागत खेलों को बढ़ावा देती ग्रामीण संस्कृति,बचपन के देशी खेल को बढ़ावा दे रहे पंचायत के ग... देवास जिले में 23 जून रविवार को जन्म से 5 वर्ष तक के बच्चो को पिलाई जाएगी पोलियों की दवा हरदा जिले में प्रथम आगमन पर केंद्रीय मंत्री श्री उइके का हुआ जगह-जगह स्वागत, मंत्री श्री उइके ने पौध... Aaj ka rashifal: आज दिनांक 23/06/2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है। आपके भाग्य के सितारे केंद्रीय राज्य मंत्री बनने के बाद सांसद डी डी उईके का हरदा प्रथम आगमन पर किया स्वागत! Big news harda: आकाशीय बिजली गिरने से खेत में काम कर रहे मजदूर की हुई मौत, दो दिन की छुटी मे आया फौज... सिवनी मालवा: चुनिंदा दुकानों पर मिलती है प्राइवेट स्कूलों की किताब, कॉपी लेने का भी दबाव,  Harda news: बहु के गंभीर आरोप पर बुजुर्ग सास ससुर बोले हम छटवा हिस्सा देने को तैयार हु। बहु मांग रही... Harda Big news: कार सवार दो युवकों से एक पिस्टल एवं तीन जिंदा कारतूस जब्त! Harda Big news: हरदा पुलिस की बड़ी कार्यवाही : फरार आरोपी सौरभ विश्नोई गिरफ्तार, आरोपी के कब्जे से 5...

Harda BIG news: आरोपी से पिस्तौल कारतूस जब्त, आर्म्स एक्ट की धारा बढ़ी, कोर्ट ने भेजा जेल

हरदा। तवाकलोनी में सरकारी क्वाटर में गोलीचालन की घटना में आज आरोपी सुमित पुत्र संतोष अग्रवाल को शाम को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। आरोपी सुमित अग्रवाल के पास से पिस्तौल जब्त कर उसपर आर्म्स एक्ट की धारा 25, 27 बढ़ाई गयी है।

हरदा गोली कांड का आरोपी इंदौर रेफर, पैर में फंसी गोली, पुलिसकर्मी की निगरानी में इंदौर रवाना , पिस्टल नहीं हुई बरामद ! आरोपी के नशे के होंगे 2 टेस्ट

इधर मिली सूचना में सरकारी आवास में घटनाक्रम होने के बाद विभाग ने बताया कि यह आवास पिछले एक साल से रविशंकर गौर को आवंटित था। जो टिमरनी में पदस्थ हैं। इस आवास का दुरुपयोग होने को लेकर कार्यपालन यंत्री डीके सिंह ने जांच कराने की बात की है। जबकि पुलिस विभाग द्वारा इस आवास के सवाल को जिलाधीश के अधिकार क्षेत्र में कार्रवाई होने योग्य बताया गया।

क्या कहना इनका –

रवि गौर (अमीन) जो कि जल संसाधन विभाग टिमरनी में पदस्थ है। ये क्वाटर पूर्व से आवंटित है। वहां क्या चल रहा है। अब इसकी जांच करवाएंगे।

-डी के सिंह
कार्यपालन यंत्री

◆ इनका कहना है-

आरोपी को गिरफ्तार किया उसके कब्जे से पिस्तौल जब्त की। वही गोली भी जब्त की जो की पैरा की हड्डी में फंसी हुई थी। आरोपी के ऊपर 25,27 आर्म्स एक्ट की धारा बढ़ाई गई है।
– आर डी प्रजापति एडिशनल एसपी हरदा

 

 

Harda News: जिला कांग्रेस अध्यक्ष और हरदा विधायक ने पुलिस प्रशासन पर उठाए सवाल, राजनीतिक संरक्षण में गुंडों के हौसले बुलंद खुलेआम हो रही अपराधिक गतिविधि !

- Install Android App -

Don`t copy text!