ब्रेकिंग
PM Awas Yojana Latest Update: पीएम आवास योजना को लेकर केंद्र ने जारी किया बड़ा अपडेट, देखे पूरी जानक... Mp Big News: सिवनी के कलेक्टर और एसपी को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने हटाया । हरदा : हरदा जिले के विभिन्न पोलियो बूथ पर 5 वर्ष तक की आयु के बच्चों को पोलियो की दवा पिलाई गई Harda News: जिले के अन्नदाताओ को चोर समझ रहा है जिला प्रशासन : मोहन बिश्नोई ग्रामीण परंपरागत खेलों को बढ़ावा देती ग्रामीण संस्कृति,बचपन के देशी खेल को बढ़ावा दे रहे पंचायत के ग... देवास जिले में 23 जून रविवार को जन्म से 5 वर्ष तक के बच्चो को पिलाई जाएगी पोलियों की दवा हरदा जिले में प्रथम आगमन पर केंद्रीय मंत्री श्री उइके का हुआ जगह-जगह स्वागत, मंत्री श्री उइके ने पौध... Aaj ka rashifal: आज दिनांक 23/06/2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है। आपके भाग्य के सितारे केंद्रीय राज्य मंत्री बनने के बाद सांसद डी डी उईके का हरदा प्रथम आगमन पर किया स्वागत! Big news harda: आकाशीय बिजली गिरने से खेत में काम कर रहे मजदूर की हुई मौत, दो दिन की छुटी मे आया फौज...

MP News : बालीवाल मैच में विवाद के दौरान चलाई गोली

बालीव्हाल मैच के दौरान दो टीमों का आपस में विवाद इतना गहराया कि एक टीम के लीडर ने दूसरे पर टारगेट को गोली चला दी

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 ग्वालियर। बालीवाल मैच के दौरान विवाद इतना बड़ा गया कि सामने की टीम पर गोली चलाने की घटना हो गई। मामला बहोड़ापुर इलाके में रात करीब 10 बजे शिवांस भार्गव ने बालीवाल मैच में झगड़े में गोली चला दी।उसने बहोड़ापुर के जगमन गिल पर चलाई थी लेकिन वह बच गया।
इधर शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया हैं और आरोपी की तलाश में उसके घर भी गई मगर वह नही मिला।बताया जाता हैं कि शिवांस भार्गव के पिता भी हत्या के आरोपी है।
बहोड़ापुर थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह तोमर ने बताया कि बहोड़ापुर निवासी शिवांस भार्गव और जगमन गिल बालीवाल मैच खेल रहे थे। दोनों अलग.अलग टीमों में थे। इसी दौरान इनका झगड़ा हो गया। उस समय तो यह लोग चले गए। कुछ देर बाद शिवांस कट्टा लेकर आया और जगमन को टारगेट कर गोली चला दी। वह बाल.बाल बच गया।

- Install Android App -

Don`t copy text!