ब्रेकिंग
Harda News: विस्फोट दुर्घटना में प्रभावित परिवारों की महिलाओं को दिया सिलाई प्रशिक्षण Harda News: राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों को मतगणना संबंधी व्यवस्था की जानकारी दी Harda News: ग्रामीण क्षेत्र में संचालित सभी निर्माण कार्य समय सीमा में पूर्ण करें, कलेक्टर श्री सिं... Harda News: कलेक्टर श्री सिंह ने मनमानी फीस लेने वाले 9 स्कूलों पर लगाया 2-2 लाख रु. का अर्थदंड, 2 स... Harda News: जलस्रोतों के संरक्षण हेतु 5 से 15 जून तक आयोजित होगा विशेष अभियान ‘नमामि गंगे’ अभियान की... BIG News : दिल्ली मे पारा पहुंचा 52.9 अब क्या होगा....? जानिए कितना है नुकसानदायक Harda Mp Big News: रेत माफिया के कब्जे से 390 डम्पर अवैध मुरूम जप्त की गई, कलेक्टर श्री सिंह ने की अ... Accident News : जम्मू हादसा यात्रियों से भरी यूपी की बस खाई में गिरी 21 की मौत बचाव कार्य जारी है Bhopal News : खेत में बने डेम में युवक के डूबने से हुई मौत Bhopal News : मप्र वन विभाग ने किया नीति में बदलाव निवेशकर्ताओं को मिलेगा लाभ

Narsinghpur News: रिवाल्वर दिखाकर लोगों मे दहशत फैला रहे शोहेब को पुलिस ने दबोचा

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 नरसिंहपुर।आजकल मारधाड़ एक्शन वाली फिल्मों को देखकर युवाओं में जोश उबाल मारता है अपने फिल्मी हीरो के अंदाज में रियल लाईफ को जीने की कोशिश करते है। गाडरवारा पुलिस ने एक युवक को अवैध रूप से रखी 32 बोर देशी रिवाल्वर के साथ गिरफ्तार किया है। युवक क्षेत्र में आरोपी युवक रिवाल्वर लहरा लहराकर लोगो में डर का माहौल बना रहा था। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी युवक को जा दबौचा। अब पुलिस से पूछताछ की जा रही है कि उसके पास यह रिवाल्वर कैसे आया और किससे खरीदा है।

पुलिस ने बताया कि हमारे सपंर्क सूत्रों से पता चला कि चीचली रेल्वे फाटक के पास गाडरवारा में मरघटा निवासी सोहेल खान अपने हाथ में देशी रिवॉल्वर से लोगो को डरा रहा है। जानकारी लगते ही पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की। मौके पर दबिश देकर युवक को घेराबंदी कर पकड़ लिया है।

पुलिस की पूछताछ पर युवक ने अपना नाम सोहेल उर्फ शोहेब उर्फ फग्गो पिता नईम उर्फ नहीम खान उम्र 21 वर्ष निवासी मरघटा मोहल्ला विवेकानंद वार्ड, गाडरवारा जिला नरसिंहपुर बताया। पुलिस ने युवक की तलाशी में उसके कब्जे से एक अवैध 32 बोर देशी रिवाल्वर कीमती करीबन 1 लाख रुपये जब्‍त की। पुलिस ने युवक के विरुद्ध आयुध अधिनियम की धाराओं में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

- Install Android App -

Don`t copy text!