ब्रेकिंग
MP Big News: घर के मुखिया ने जिगर के टुकड़े बेटा और बेटी के साथ पेड़ में फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या... Harda News: कलेक्टर श्री आदित्य सिंह ने बैठक में दिये निर्देश: सभी विभागों की रंगाई पुताई हो, साफ सफ... Harda News: अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत पीड़ितों को पात्रतानुसार राहत दिलाएं: कलेक्टर श्री सिंह ने... Harda News: अमानक कीट नाशक व खाद बीज विक्रय करने वाले संस्थानों के लायसेंस निलंबित व निरस्त करने की... Rajgarh News : आपसी विवाद में पति ने पत्नि पर किया फायर, पत्नि की हुई मौत Crime News : 21 वर्षीय स्टेज परफाॅर्मर से साथियों ने नशीला पदार्थ खिलाकर किया गैंगरेप Pradhan Mantri Awas Yojana: प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत आवेदन प्रक्रिया हुई शुरू, ऐसे करें अप... इस दिन होगा लाडली बहना योजना का तीसरा चरण शुरू, राज्य की वंचित महिलाएं कर सकेंगी आवेदन फार्म जमा, दे... CM Kisan Kalyan Yojana: के अंतर्गत ऐसे करें आवेदन फार्म जमा, मिलेगा ₹6000 का लाभ, देखिए पूरी जानकारी Ladli Bahana Awas Yojana: मध्य प्रदेश सरकार लाडली बहना आवास योजना की पहली किस्त में देगी ₹30000, यहा...

SEX Demand In Bhopal: जॉब के बदले सेक्स की डिमांड करने वाले अधिकारी पर CM Mohan Yadav ने कसा शिंकजा, सेवा से किया बर्खास्त

भोपाल : मध्यप्रदेश शासन में सेवा देने वाले एक अधिकारी की शर्मनाक हरकत से हड़कंप मच गया। जैसे ही उक्त अधिकारी के कृत्य की खबर प्रदेश के मुखिया मोहन यादव को लगी। उन्होंने तुरंत एक्शन लेते हुए अधिकारी को सेवा से बर्खास्त करवा दिया। साथ ही विभागीय जांच के आदेश दे दिए।

क्या है पूरा मामला –

ग्वालियर में छात्राओं से नौकरी के नाम पर सेक्स डिमांड करने वाले अधिकारी पर गाज गिर गई।
मध्य प्रदेश राज्य बीज एवं फार्म विकास निगम के प्रबंध संचालक ने संविदा पर नियुक्त संजीव कुमार को प्रक्षेत्र उत्पादन अधिकारी निगम मुख्यालय भोपाल की सेवाएं तत्काल प्रभाव से समाप्त कर दी है। अधिकारी की शर्मनाक हरकत पर मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा- घोर निंदनीय और अमर्यादित कृत्य करने वाले बीज निगम के प्रक्षेत्र उत्पादन अधिकारी संजीव कुमार तंतुवाय की संविदा सेवाएं तत्काल प्रभाव से समाप्त कर दी गईं हैं। ऐसा हीन कार्य करने वाले किसी भी शख्स को शासकीय सेवा में रहने का कोई अधिकार नहीं है। ग्वालियर में छात्राओं से नौकरी के नाम पर सेक्स डिमांड करने का मामला सामने आने के बाद अफसर संग कुमार के खिलाफ एक्शन शुरू हो गया था। बीज नि महाप्रबंधक ने आरोपी प्रोडक्शन असिस्टेंट संजीव कुमार को शोकाज़ नोटिस जारी कर दिया था।

- Install Android App -

वहीं मध्यप्रदेश बीज निगम के अध्यक्ष मुन्ना लाल गोयल ने आरोपी अधिकारी को बर्खास्त करने के निर्देश दिए थे। बीज निगम अध्यक्ष मुन्नालाल गोयल के निर्देश के बाद विभाग ने अधिकारी को 72 घंटे के अंदर बर्खास्त करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई थी। भोपाल से आए बीज निगम के अफसर संजीव ने इंटरव्यू के बाद छात्राओं से सेक्स डिमांड की थी। अधिकारी ने छात्राओं के मोबाइल नंबर पर मेसेज भी किया था। जिसके कुछ छात्राओं ने स्क्रीन शार्ट भी निकाल लिए थे।

Don`t copy text!