ब्रेकिंग
Harda News: वृद्धाश्रम में विधिक जागरूकता शिविर सम्पन्न Harda News: खाद्य पदार्थों के सेम्पल लिये गये Harda News: उर्वरक एवं बीज विक्रेता 2 दिवस में विक्रय एवं भण्डारण संबंधित जानकारी प्रदर्शित कराएं Harda News: ‘‘हिट एंड रन’’ के मामले में गंभीर घायल होने पर 50 हजार रु. की सहायता स्वीकृत Harda News: राजस्व अधिकारियों की समीक्षा बैठक 1 जून को होगी Harda News: विश्व तम्बाकू निषेध दिवस 31 मई को Harda News: भीषण गर्मी के कारण आंगनवाड़ी केन्द्रों के समय में परिवर्तन Harda News: विस्फोट दुर्घटना में प्रभावित परिवारों की महिलाओं को दिया सिलाई प्रशिक्षण Harda News: राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों को मतगणना संबंधी व्यवस्था की जानकारी दी Harda News: ग्रामीण क्षेत्र में संचालित सभी निर्माण कार्य समय सीमा में पूर्ण करें, कलेक्टर श्री सिं...

Ujjain News: महाकाल मंदिर में लगी आग 14 लोग झुलसे घायलों से मिलने पहुंच रहे सीएम डॉ मोहन यादव

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 उज्जैन। होली दहन के बाद दुसरे दिन रंग गुलाल से होली खेलने के दिन धुलेंडी के अवसर पर अचानक महाकाल मंदिर में भस्‍मारती के दौरान आग लग गई। आग की चपेट में पुजारी अन्य सदस्य आ गए। जानकारी के अनुसार इसमें करीब 14 लोग प्रभावित हुए हैं इस दौरान देश विदेश के आए श्रद्धालु भी उपस्थित थे। करीब 6 पुजारियों को इंदौर रिफर किया शेष का सामान्य उपचार कर छुट्टी दे दी गई है।
होली के दौरान गर्भगृह के बाहरी और गुलाल उड़ाया जा रहा था स्पे्र से गुलाल उडाने से केमिकल में से आग अचानक भभक गई और गुलाल और रंग बचने के लिए दीवारों पर लगाए फ्लेक्स और कपडे़ जलने लगे इससे आग और तेजी से फैली। अग्निशमन यंत्रों से आग पर काबू पाया गया। घटना में सत्यनारायण, चिंतामन, रमेश, अंश, शुभम, विकास, महेश, मनोज, संजय, आनंद, सोनू और राजकुमार नाम के पुजारी और सेवक झुलसे हैं।

- Install Android App -

Don`t copy text!