ब्रेकिंग
Mousum News : मप्र में बदलेगा मौसम, नर्मदापुरम में तेज बारिश के साथ औले गिरने की संभावना Breking News: खरगोन में फुटवियर दुकान में लगी आग में परिवार के चार लोग झुलस गए MP News: CM मोहन यादव के बेटे और हरदा की बेटी आज पुष्कर में लेंगे सात फेरे। Ladli Behna Aawas Yojana: मध्य प्रदेश की महिलाओं को 01 मार्च को मिल सकता है, आवास योजना की पहली किस्... Khandwa News: कुशीनगर एक्सप्रेस के प्लेटफार्म पर आते ही मची भगदड़ आखिर जिम्मेदार कौन? बेदम हुए मरीज ... Crime News : महिला व्यवसायी से शादी का इंकार करना एंकर को पड़ा महंगा, हुआ किडनेप शादी की हां कहने पर ... katni News :सुंअर का शिकार करने वाले 10 लोगो को वनकर्मियों ने पकड़ा, ग्रामीण उन्हे छुड़ाकर अपने साथ ले... Accident News : तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को मारी टक्कर मौके पर हुई मौत, भीड़ ने किया चक्काजाम Sirali news: सिराली में आदिवासी की मानव सुधार पट्टा से पिटाई, 40 हजार की घुस मामले में जयश कल 25 फरव... Harda : कट्टा लहराते धमकी देते गुंडों का वायरल हुआ था विडियो, एसपी ने लिया एक्शन, पुलिस ने 24 घंटो म...

Urfi Javed : उर्फी जावेद ने टॉपलेस फोटो शेयर कर फैंस को दी बुरी खबर, कहा- डिलीट कर रही हूं अकाउंट

Urfi Javed : उर्फी जावेद जो अब तक अपने कई अजीबोगरीब अवतार दिखा चुकी हैं. एक्ट्रेस ने अब अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वह टॉपलेस नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उर्फी का एक मैसेज भी है जिसने फैन्स को हैरान कर दिया है.

Urfi Javed

उर्फी जावेद जो सोशल मीडिया पर हमेशा अपने अलग-अलग अवतार से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं। फैंस शायद अब उनका ये अवतार नहीं देख पाएंगे. उर्फी ने अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में आप देखेंगे कि उर्फी टॉपलेस हैं। आगे से उन्होंने अपने शरीर को हाथों से ढका हुआ है और उनके पूरे शरीर पर लिपस्टिक के निशान हैं. उर्फी ने नीचे ब्लैक ट्राउजर पहना हुआ है.

उर्फी अकाउंट डिलीट कर देगी

उर्फी का चमकता चेहरा फैंस का दिल जीत रहा है. हालांकि, इस बार उर्फी की तस्वीरों के अलावा फैन्स का ध्यान पोस्ट के कैप्शन पर गया। उर्फी ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं जल्द ही अपना अकाउंट डिलीट करने जा रही हूं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उपयोगकर्ताओं की प्रतिक्रियाएँ

यह भी पढ़े-

- Install Android App -

उर्फी की इस पोस्ट पर यूजर्स की मिली-जुली प्रतिक्रिया आ रही है. कोई कमेंट कर रहा है कि अच्छा होगा ‘आपका अकाउंट डिलीट हो जाए’. किसी ने लिखा, ‘सभी को थोड़ा आराम करने दीजिए।’ वहीं एक ने कमेंट किया, ‘अगर आपका अकाउंट डिलीट हो गया तो मैं इंस्टाग्राम छोड़ दूंगा।’ तो एक ने लिखा कि अरे ऐसा क्या हुआ कि अकाउंट डिलीट करना पड़ रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर यह भी लिखा कि कुछ समस्याओं के कारण ऐसा लग रहा है कि अकाउंट डिलीट करना पड़ेगा. तब तक आनंद लीजिए. हालांकि, इसके बाद उर्फी ने एक नया अकाउंट बनाया है और कहा है कि मेरे इस अकाउंट को फॉलो करें। नए अकाउंट में उर्फी ने अपने नए पालतू जानवर यानी बिल्ली के साथ फोटो शेयर की है. खबर लिखे जाने तक उर्फी के 2 हजार फॉलोअर्स हैं।

Don`t copy text!