ब्रेकिंग
सिवनी मालवा: सड़क पर आवारा घूम रहे पशुओं की समाजसेवकों ने ली सुध, लगाए रेडियम  Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 27 जुलाई 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे Khirkiya News: ग्राम पोखरनी में आवारा कुत्तों की तादात बढ़ने से ग्रामीणों में भय का माहौल बाइक सवार ... Bhopal News: श्री प्रभात झा ने आदर्श जीवन जिया, वरिष्ठ नेता, लेखक और विचारक श्री प्रभात झा के निधन प... Harda Big News: हंडिया पुलिस को मिली सफलता गुम नाबालिक बालिका को इंदौर से किया दस्तयाब परीजनों के सु... Harda News: शासकीय कन्या शाला हरदा को नहीं बनाया जावे सी.एम. राईज स्कूल विधायक डॉ. दोगने Harda News: टिमरनी में जन्म मृत्यु पंजीयन के संबंध में प्रशिक्षण सम्पन्न Harda News: कृषि कार्य के दौरान मृत्यु होने पर किसान को 4 लाख रू. की मदद स्वीकृत Harda News: स्वामी विवेकानन्द महाविद्यालय की जनभागीदारी समिति की बैठक सम्पन्न Harda News: पॉलिटेक्निक कॉलेज की जनभागीदारी समिति की बैठक सम्पन्न

अमरजीत ने रचा इतिहास । मध्य प्रदेश की रणजी ट्रॉफी टीम में चयन हुआ

हरदा: जिले के लिए यह अत्यंत गौरवशाली क्षण है कि इस माटी के लाल अमरजीत सिंह का मध्य प्रदेश की रणजी ट्रॉफी टीम में चयन हुआ है हरदा जिले के इतिहास में यह पहले खिलाड़ी है जिनका मध्य प्रदेश की रणजी ट्रॉफी टीम के लिए चयन हुआ है उनकी उपलब्धि से पूरे जिले के नागरिक हर्षोल्लासित है यह जानकारी हरदा जिला क्रिकेट संघ के मानसेवी सचिव श्री हेमंत गोस्वामी द्वारा प्रदान की गई उन्होंने बताया कि नर्मदापुरम संभाग क्रिकेट संघ के अध्यक्ष श्री कपिल जी फौजदार और मानसेवी सचिव अनुराग जी मिश्रा के आशीर्वाद से और हरदा जिला एसोसिएसन के हर सदस्य के शुभकामनाओं और सहयोग से अमरजीत सिंह का चयन मध्यप्रदेश रणजी ट्रॉफी टीम के लिए हुआ है।

अमरजीत की इस उपलब्धि से हम सभी गौरवान्वित महसुस कर रहे है उनको सम्पूर्ण जिलेवासियो और जिला क्रिकेट एसोसीएसन के अध्यक्ष विवेक अग्रवाल, कोच मेहमूद कुरैशी, अरुण गुर्जर,राजेश तिवारी, संजय शर्मा, राशिद खान, अनीस खान, योगेश बैरागी, अनुराग करोलिया, सुशील दुबे, विशाल तिवारी एवं समस्त खिलाड़ियों द्वारा बधाई देकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना करी।

- Install Android App -

Don`t copy text!