ब्रेकिंग
Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 21 जून 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे सिवनी मालवा : मुख्यमंत्री की मंशा को पलीता लगा देगें ये नेता और अधिकारी, विधायक के गृह ग्राम बघवाड़ा... खण्डवा : खण्डवा हत्या के आरोपीयों को तत्काल गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया Harda News: हरदा जिला अस्पताल में महिला वार्ड में भर्ती लड़की हुई गायब, पुलिस ने 12 घटों के अंदर गुम... Harda News: '21 जून योग दिवस पर विशेष' सूर्य किरणो से प्रदेश के 14 जिलों में कर्क रेखा पर आज शून्‍य ... खंडवा : अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर विशेष, पानी में तैरते हुए योग, इस शख्स की कला देखकर हो जाएंगे हैरा... Harda News: ‘‘स्वयं एवं समाज के लिए योग’’ की थीम पर आयोजित होगा अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम Harda News: बिरसा मुंडा स्व-रोजगार योजना के तहत मिलेगा 50 लाख रुपये तक का ऋण Harda News: पल्स पोलियो अभियान के तहत 23 से 25 जून तक बच्चों को पिलाई जाएगी दवा Harda News: जिला स्तरीय रोजगार मेले में 143 युवाओं का हुआ प्राथमिक चयन

इंदौर के युवक की खातेगांव में सड़क दुर्घटना में मौत, आनियंत्रित अल्टो कार खाई में गिरी

अनिल उपाध्याय
खातेगांवर: विवार को खातेगांव कन्नौद मार्ग पर बरबाई फाटे के पास अनियंत्रित होकर अल्टो कार खाई में जा गिरी, दुर्घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों की मदद से कार में फंसे युवक को बहार निकाल कर अस्पताल पहुंचाया ,जहां मौजूद डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया।

खिरनी खेड़ा के समाजसेवी दुर्गा प्रसाद बिश्नोई ने बताया कि गांव के सुखराम सोलंकी के दामाद पंकज पिता श्यामलाल मंसोरे (30 ) वर्ष निवासी महावीर धाम स्कीम नंबर 140 पिपलिया हाना जो की इंदौर नगर निगम में कार्यरत थे। ससुराल खिरणीखेडा में शादी के कार्यक्रम में आए थे। उसके बाद किसी मान के कार्यक्रम में शामिल होने के बाद पंकज उसके साले बंटू के साथ अल्टो कार में सवार होकर वापस इंदौर जा रहे थे। इस दौरान खातेगांव कन्नौद के बीच बरवाई फाटे के पास कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी, सूचना पर खातेगांव थाना प्रभारी विक्रांत झंझोट प्रधान आरक्षक पवन शर्मा सुनील प्रजापति के साथ मौके पर पहुंचे ,जहां ग्रामीणों की मदद से कार में फंसे पंकज और बंटू को बहार निकाल कर अस्पताल पहुंचाया। जहां मौजूद डॉक्टर शुभम तिवारी ने पंकज को मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि पंकज के दो बच्चे हैं एक लड़का एक लड़की हे। उधर घटना की सूचना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। दुर्घटना में बंटी को भी चोट आई है जिसका इलाज चल रहा है।

- Install Android App -

Don`t copy text!