ब्रेकिंग
Harda News: वृद्धाश्रम में विधिक जागरूकता शिविर सम्पन्न Harda News: खाद्य पदार्थों के सेम्पल लिये गये Harda News: उर्वरक एवं बीज विक्रेता 2 दिवस में विक्रय एवं भण्डारण संबंधित जानकारी प्रदर्शित कराएं Harda News: ‘‘हिट एंड रन’’ के मामले में गंभीर घायल होने पर 50 हजार रु. की सहायता स्वीकृत Harda News: राजस्व अधिकारियों की समीक्षा बैठक 1 जून को होगी Harda News: विश्व तम्बाकू निषेध दिवस 31 मई को Harda News: भीषण गर्मी के कारण आंगनवाड़ी केन्द्रों के समय में परिवर्तन Harda News: विस्फोट दुर्घटना में प्रभावित परिवारों की महिलाओं को दिया सिलाई प्रशिक्षण Harda News: राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों को मतगणना संबंधी व्यवस्था की जानकारी दी Harda News: ग्रामीण क्षेत्र में संचालित सभी निर्माण कार्य समय सीमा में पूर्ण करें, कलेक्टर श्री सिं...

Satna News : खुशियों से भरा माहौल अचानक मातम में बदला भाई ने भाई की हत्या की

घर में बच्चे का कानछेदन कार्यक्रम खुशियों की जगह मातम में बदल गया एक भाई ने दूसरे भाई की हत्या कर दी। सिर्फ डीजे बंद कराने की बात पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया इसमें बडे़ भाई की मौत हो गई।

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 सतना। जिले के कोठी थाना के छिटिया मोड़ के पास में मौहार गांव के राकेश कोल परिवार में शुक्रवार को कनछेदन का कार्यक्रम चल रहा था।इस दौरान भोजन के साथ नाच गाना चल रहा था। रिश्तेदार और परिचित सभी भोजन कर रहे थे कुछ लोग डीजे की धुन पर नाच रहे थें। ज्यादा रात होने के कारण राकेश ने डीजे बंद करनें को कहा। इस पर छोटे भाई ने चालू करनें का कहा। इस तरह दोनों में बहस होने लगी। नाराज छोटे भाई राजकुमार वहां पर पड़ी कुल्हाड़ी से बडे़ भाई राकेश कौल की गर्दन पर हमला कर दिया। चोट लगते ही राकेश कौल वही गिर गया। घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया खुशियों का माहौल अचानक छोटी सी बात पर मातम में बदल गया।पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी भाग गया था लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया उससे पूछताछ की जा रही है। पता चला है कि आरोपी डीजे बंद किए जाने से नाराज था। इसलिए उसने भाई की हत्या कर दी।

- Install Android App -

Don`t copy text!