ब्रेकिंग
Breking News : इंदौर की श्रद्धालुओ से भरी टूरिस्ट बस खड़े ट्राले से टकराई दो की मौत CG News : मानसिक रुप से विक्षिप्त व्यक्ति की दो लोगो ने डंडे से कि पिटाई हुई मौत Durg News : पुरानी रंजिश के चलते पार्किग ठेकेदार की चाकू मारकर हत्या MP News : मुरैना में रेत माफिया के विरोध में पहले कलेक्टर कार्यालय को घेरा फिर हाईवे पर प्रदर्शन Balaghat News : अनियंत्रित बस से सड़क से नीचे उतरी 25 से अधिक बराती हुए घायल हरदा जोशी कालोनी के रहवासी बिजली की समस्या से परेशान, बिजली फीडर कर्मचारी बोला मेरा काम सोने का है। ... तेंदू पत्ता की गड्डियां गिनवाते समय मधुमक्खियां का हमला 7 घायल, सिराल्या गांव का मामला नेमावर: कंटेनर ने कार को मारी टक्कर , दुर्घटना में एक की मौत, दो गंभीर रामनगर के पास की घटना Sivanimalwa: भीलटदेव मे मेले के बाद नही हुई सफाई गंदगी खाने से गोवंश की हो रही मौत ,प्रशासन का नहीं ... हरदा नपा CMO इंजीनियर ठेकेदार की साठगांठ से जमकर हो रहा भ्रष्टाचार, कांग्रेस ने पूर्व में की थी शिका...

चुनाव का पर्व और देश के गर्व में अपनी भागीदारी के लिये हो जाईये तैयार: सारिका घारू

मतदान केंद्र पर मिलेगी सुविधा सारी, वोट डालने की कर लें तैयारी

मुख्‍य निर्वाचन पदाधिकारी श्री अनुपम राजन ने जारी की पेनड्राईव

भोपाल। आप कर लीजिये वोट देने की तैयारी , अब तो मतदान केंद्र पर मिलेगी सुविधा सारी । मतदाताओं की सुविधा के लिये निर्वाचन आयोग द्वारा मतदान केंद्र पर वालेंटियर, वेटिंग हॉल, छाया, मेडिकल किट, पीने का पानी, वॉशरूम, ब्रेललिपि में जानकारी, व्‍हीलचेयर और रैम्‍प की सुविधा की गई है, ये बात मुख्‍य निर्वाचन पदाधिकारी श्री अनुपम राजन ने स्‍वीप आईकॉन सारिका घारू द्वारा तैयार वीडियो गीतों की पेनड्राईव-चुनाव का पर्व, देश का गर्व को जारी करते हुये कही ।

सारिका घारू ने बताया कि श्री अनुपम राजन एवं जिला प्रशासन के मार्गदर्शन मे स्‍वीप गतिविधियों के अंतर्गत नव मतदाताओं एवं युवाओं की बड़ी संख्‍या को देखते हुये उनके लिये विशेष कार्यक्रम किये जा रहे हैं । रोचक एवं लोकप्रिय गतिविधियों के माध्‍यम से इसके साथ ही बुजुर्ग व दिव्यांग मतदाताओं और गर्भवती महिलाओं को दी जा रही प्राथमिकता की जानकारी दी जा रही है ।

- Install Android App -

Don`t copy text!