ब्रेकिंग
Breking News : इंदौर की श्रद्धालुओ से भरी टूरिस्ट बस खड़े ट्राले से टकराई दो की मौत CG News : मानसिक रुप से विक्षिप्त व्यक्ति की दो लोगो ने डंडे से कि पिटाई हुई मौत Durg News : पुरानी रंजिश के चलते पार्किग ठेकेदार की चाकू मारकर हत्या MP News : मुरैना में रेत माफिया के विरोध में पहले कलेक्टर कार्यालय को घेरा फिर हाईवे पर प्रदर्शन Balaghat News : अनियंत्रित बस से सड़क से नीचे उतरी 25 से अधिक बराती हुए घायल हरदा जोशी कालोनी के रहवासी बिजली की समस्या से परेशान, बिजली फीडर कर्मचारी बोला मेरा काम सोने का है। ... तेंदू पत्ता की गड्डियां गिनवाते समय मधुमक्खियां का हमला 7 घायल, सिराल्या गांव का मामला नेमावर: कंटेनर ने कार को मारी टक्कर , दुर्घटना में एक की मौत, दो गंभीर रामनगर के पास की घटना Sivanimalwa: भीलटदेव मे मेले के बाद नही हुई सफाई गंदगी खाने से गोवंश की हो रही मौत ,प्रशासन का नहीं ... हरदा नपा CMO इंजीनियर ठेकेदार की साठगांठ से जमकर हो रहा भ्रष्टाचार, कांग्रेस ने पूर्व में की थी शिका...

झाबुआ विधायक विक्रांत भूरिया एंव भाजपा कार्यकर्ता के नेतृत्व में ग्राम पंचायत ढोलियावड के भगोरिया उत्सव में धूमधाम से गेर निकाली गई

दिनेश अखाड़िया मकड़ाई समाचार झाबुआ  राणापुर :- आज पूरे देश में होली  उत्सव उमंग के साथ मना रहे हैं । इसी होली के शुभ अवसर पर प्रति वर्ष अनुसार मध्य प्रदेश के आनेके आदिवासी बहुल जिलों में भगोरिया उत्सव पूरे साप्ताहिक हाट बाजारों में उत्साह उल्लास से मनाया जाता है।

इसी क्रम में भगोरिया उत्सव की शुरुआत सोमवार से हुई थी और आज अंतिम भगोरिया का दिन रविवार था झाबुआ के मुख्यालय सहित ग्रामीण क्षेत्रों में जहां साप्ताहिक बाजार में हर वर्ष अनुसार भोगोरिया उत्सव मनाया गया हैं आज ग्राम पंचायत ढोलियावड़ में भी भगोरिया हाट था।

जिसमें झाबुआ विधायक विक्रांत भूरिया एंव भाजपा कार्यकyeezy boost 350 v2 black bouncing putty egg red and black jordan 1 kansas city chiefs crocs car parts online nike dunk nfl banchero orlando jersey snorkel snorkel custom nfl football jerseys air jordan 1 element masque de plongée adut toys jordan air force 1 cheap baseball jerseys air max goaterra 2.0 र्ता के नेतृत्व में और साथी ही पूरा प्रशासन अमला तहसीलदार एवं थाना प्रभारी नेतृत्व में लोकसभा का चुनाव को देखते हुए इस उत्सव में बैनर लगाकर मतदान के लिए मतदाताओं को प्रेरित किया और भगोरिया में युवक युवती द्वारा अपनी वेशभूषा के साथ एक ड्रेस एवं गहने सच धजकर आए हैं और झूला छोकरियों का गल्फी ,डिजिटल फोटो खिंचवाते हुए एवं मोबाइल से सेल्फी लेते हुए ज्यादा नजर में आए और गैर में आसपास के सभी सरपंच गण एवं ग्रामीण जनों ने बड चढ़कर हिस्सा लेकर ढोल मंदाल की थाप पर नाचते- गाते हुए धूमधाम से दोनों पार्टी के कार्यकर्ता व ग्रामीण जनो आदि उपस्थित होकर गैर निकल गया ।

- Install Android App -

Don`t copy text!