ब्रेकिंग
Breking News : इंदौर की श्रद्धालुओ से भरी टूरिस्ट बस खड़े ट्राले से टकराई दो की मौत CG News : मानसिक रुप से विक्षिप्त व्यक्ति की दो लोगो ने डंडे से कि पिटाई हुई मौत Durg News : पुरानी रंजिश के चलते पार्किग ठेकेदार की चाकू मारकर हत्या MP News : मुरैना में रेत माफिया के विरोध में पहले कलेक्टर कार्यालय को घेरा फिर हाईवे पर प्रदर्शन Balaghat News : अनियंत्रित बस से सड़क से नीचे उतरी 25 से अधिक बराती हुए घायल हरदा जोशी कालोनी के रहवासी बिजली की समस्या से परेशान, बिजली फीडर कर्मचारी बोला मेरा काम सोने का है। ... तेंदू पत्ता की गड्डियां गिनवाते समय मधुमक्खियां का हमला 7 घायल, सिराल्या गांव का मामला नेमावर: कंटेनर ने कार को मारी टक्कर , दुर्घटना में एक की मौत, दो गंभीर रामनगर के पास की घटना Sivanimalwa: भीलटदेव मे मेले के बाद नही हुई सफाई गंदगी खाने से गोवंश की हो रही मौत ,प्रशासन का नहीं ... हरदा नपा CMO इंजीनियर ठेकेदार की साठगांठ से जमकर हो रहा भ्रष्टाचार, कांग्रेस ने पूर्व में की थी शिका...

टिमरनी: पति पत्नी के बीच दूध पर से हो गया विवाद, पति ने कि डंडे से जमकर मारपीट, जाने क्या है मामला

टिमरनी: पति पत्नी के बीच मामूली बात पर विवाद हो गया। विवाद कि भी वजह जानोगे तो हंसी आयेगी। एक पत्नी को अपने पति से दूध मांगना महंगा पड़ गया। गुस्साए पति ने दूध तो नही दिया लेकिन डंडे से पिटाई कर हाथ पैर सुजा डाले। पूरा मामला टिमरनी थाने के ग्राम छिपानेर का है। पुलिस ने भी फरियादी महिला कि शिकायत पर आरोपी पति संतोष सोलंकी उम्र 40 के खिलाफ 294,323,506 भादवि के तहत केस दर्ज कर विवेचना में जुट गई।

थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि।

पुलिस थाने में दर्ज रिपोर्ट में फरियादिया दुर्गा बाई ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वो ग्राम चिचोट कुटी रोड छिपानेर रहती है। घरेलू काम करती हूँ। मेरी यह दूसरी शादी है। मैं अपनी लडकी के साथ अलग कमरे में रहती हूँ। मेरे पति 04 माह से अपनी पहली पत्नी के बच्चों के साथ अलग कमरे में रहते है। दिनांक 29/03/2024 को सुबह 07/00 बजे मैने अपने पति से दुध मांगा तो बोला तुझे दुध नहीं दूंगा। मैने बोला मैं तुम्हारी पत्नि हूँ, मुझे दुध क्यू नही दोगे। इसी बात पर मेरे पति ने मुझे मादर,,, बहन,,,, की गंदी गंदी गालिया दिया तो मैं घर के सामने रोड पर आ गई, तो रोड पर आकर मेरे पति ने मुझे लकडी से मारपीट किया जिससे मुझे बांए हाथ की भुजा पर, बांई आंख के पास व दोनो पांव की पिडली मे मारा। फिर मै छुटकर भागी तो मेरा पति बोला अब दुध मांगेगी तो जान से खत्म कर दूंगा । डर के कारण में रिपोर्ट करने नहीं आई । आज रिपोर्ट करने आई हूँ। रिपोर्ट करती हूँ। कार्यवाही की जावे ।

- Install Android App -

Don`t copy text!