ब्रेकिंग
हरदा: बलाही समाज की बेटियों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए 18 कन्याओं को निशुल्क सिलाई मशीन वितरण की गई, श्री गणेश भावसार पालक महासंघ मध्यप्रदेश (रजि.) के खंडवा जिला अध्यक्ष नियुक्त हंडिया : आधा घंटा हुई झमाझम बारिश,मौसम हुआ सुहाना, Harda:एक पौधा मां के नाम" अभियान के तहत सर्किट हाउस परिसर में हुआ पौधारोपण, कलेक्टर श्री सिंह और अन्... Harda Big news: सोने चांदी के आभूषण चोरी करने वाले 03 आरोपी गिरफ्तार, 1 लाख 65 हजार के सोने चांदी के... सरकार की शिक्षा विभाग में लचर व्यवस्था आई सामने,जिला अधिकारी का पुतला दहन करेंगे अभाविप , दिया पुलिस... ब्राह्मण समाज हरदा ने पर्यावरण प्रेमी गौरीशंकर मुकाती का सम्मान किया । सिवनी मालवा: शाम होते ही शराबी सड़क पर झलकाते है जाम, पार्किंग सड़क पर आमजन होते है परेशान, Aaj ka rashifal: आज दिनांक 14/07/2024 का राशिफल जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे Khandwa News: नेशनल लोक अदालत शिविर संपन्न ( महापौर ने किया, गुरूपूर्णिमा मेला स्थलो का निरीक्षण )

टिमरनी : युवक के साथ खेत में हुआ था खूनी संघर्ष, चार से पांच युवकों ने दिया था मारपीट की घटना को अंजाम, करणी सेना एवं राजपूत परिषद करेगी 2 फरवरी को थाने का घेराव

टिमरनी : हरदा जिले के ग्राम सन्यासा में करीब एक माह पहले दो पक्षों के बीच जमकर विवाद हुआ था। जिसमे खेत में काम कर रहे एक युवक को बेरहमी से मारा गया। युवक के सिर में गंभीर चोट आने के कारण उसे इंदौर रेफर कर दिया था। वही टिमरनी पुलिस ने दोनो पक्षों की शिकायत पर एक दूसरे के खिलाफ केस दर्ज किया था। इस मामले में गंभीर घायल लोकेंद्र नाम के युवक का इंदौर के एक अस्पताल में कई दिनों तक जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा था।

इस विवाद के बाद –

पीड़ित घायल युवक के परिजनो का आरोप था की आरोपियों के खिलाफ धाराएं बढ़ाने की मांग की थी। लेकिन कार्यवाही नही हुई | मंगलवार को राजपूत परिषद व प्रतिनिधि मंडल ने पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार कंचन से मुलाकात की। विवाद में धाराएं न बढ़ाने पर करणी सेना एवं राजपूत परिषद ने थाने का घेराव करने की चेतावनी दी है। टिमरनी थाना क्षेत्र के ग्राम सन्यासा का है। राजपूत परिषद तहसील हरदा अध्यक्ष वीरसिंह राठौड़ ने बताया कि लोकेंद्र पुत्र स्व रघुवीर सिंह सुरमा अपने खेत में काम कर रहा था। तभी गांव के कुछ लोगों ने बिना कारण के उसे बुरी तरह पीटा। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धाराएं बढ़ाने के बजाय पीड़ित पर ही मुकदमा दर्ज किया है। उन्होंने आगे बताया कि पुलिस अधीक्षक से भी मामले की निष्पक्ष जांच कराकर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की गई थी। लेकिन फिर भी प्रकरण में कोई कार्यवाही नहीं हुई।

श्री राठौर ने बताया की हमने प्रशासन को तीन दिन का समय दिया है। उचित कार्रवाई न होने पर करणी सेना परिवार और राजपूत परिषद
2 फरवरी को टिमरनी थाने का घेराव करेगी।

- Install Android App -

Don`t copy text!