ब्रेकिंग
Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 27 जुलाई 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे Khirkiya News: ग्राम पोखरनी में आवारा कुत्तों की तादात बढ़ने से ग्रामीणों में भय का माहौल बाइक सवार ... Bhopal News: श्री प्रभात झा ने आदर्श जीवन जिया, वरिष्ठ नेता, लेखक और विचारक श्री प्रभात झा के निधन प... Harda Big News: हंडिया पुलिस को मिली सफलता गुम नाबालिक बालिका को इंदौर से किया दस्तयाब परीजनों के सु... Harda News: शासकीय कन्या शाला हरदा को नहीं बनाया जावे सी.एम. राईज स्कूल विधायक डॉ. दोगने Harda News: टिमरनी में जन्म मृत्यु पंजीयन के संबंध में प्रशिक्षण सम्पन्न Harda News: कृषि कार्य के दौरान मृत्यु होने पर किसान को 4 लाख रू. की मदद स्वीकृत Harda News: स्वामी विवेकानन्द महाविद्यालय की जनभागीदारी समिति की बैठक सम्पन्न Harda News: पॉलिटेक्निक कॉलेज की जनभागीदारी समिति की बैठक सम्पन्न Harda News: कलेक्टर श्री सिंह ने मूंग उपार्जन केन्द्रों का आकस्मिक निरीक्षण किया

देवास: किसान के खेत में बंधी गोवंश की हत्या, बोरी में भरकर ले जा रहे थे आरोपी, एक पकड़ाया अन्य भाग गए।आरोपियों के मकान पर चला CM मोहन यादव सरकार का बुलडोजर

अनिल उपाध्याय देवास : देवास में गोवंश की हत्या के बाद ग्रामीणो में आक्रोश व्यक्त किया। कुछ देर के लिए सड़क जाम कर ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन किया। ग्रामीणों के विरोध के बाद प्रशासन ने तुरंत एक्शन लेते हुए कथित तौर पर आरोपी के आवास को जेसीबी से ढहा दिया। फिलहाल मामले की जांच जारी है और पुलिस अन्य संदिग्धों की तलाश कर रही है।

पूरा मामला जिले के खेताखेड़ी गांव का है जहा एक गोकशी की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि एक किसान को अपने खेत में दो गायों के कटे हुए शव मिले, जिसके बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए। उन्होंने मुख्य सड़क को जाम कर दिया और घटना के लिए जिम्मेदार लोगों की गिरफ्तारी की मांग की।
हिंदू संगठनों ने भी जताया विरोध ग्रामीणों के प्रदर्शन के साथ ही हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता भी सामने आए।

उन्होंने आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर विरोध प्रदर्शन किया और कुछ देर के लिए यातायात बाधित कर दिया। उनका कहना था कि इस तरह की घटनाओं पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

पुलिस ने की कार्रवाई, आरोपी गिरफ्तार

स्थानीय प्रशासन और पुलिस ने तनावपूर्ण स्थिति को नियंत्रित करने के लिए तत्परता दिखाई। मौके पर पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने ग्रामीणों और हिंदू संगठनों के प्रतिनिधियों से बातचीत की। उन्हें आश्वासन दिया गया कि मामले की निष्पक्ष जांच की जाएगी और दोषियों को कड़ी सजा दी जाएगी। इसी दौरान पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया, जिस पर गोवंश हत्या का आरोप है।
आरोपी के घर को तोड़ा गया
पुलिस की कार्रवाई से ग्रामीणों का गुस्सा कुछ शांत हुआ। प्रशासन ने कथित तौर पर आरोपी के आवास को भी ढहा दिया। फिलहाल मामले की जांच जारी है और पुलिस अन्य संदिग्धों की तलाश कर रही हे।

- Install Android App -

देवास जिले के बरोठा पुलिस थाना अंर्तगत ग्राम बरखेड़ा के पास गो हत्या के मामले में प्रशासन ने आरोपी आमीन पिता याकूब शाह निवासी बड़ा बाजार मोमन टोला के खिलाफ कार्यवाही करते हुवे निगम की टीम के साथ उसके मकान पर पहुंच कर मकान तोड़ने की कार्यवाही की। फिलहाल पुलिस और इस मामले की छानबीन कर रही है।

 

 

Don`t copy text!