ब्रेकिंग
MP BIG News : कठुआ में हुए आतंकी हमलें में छिंदवाड़ा का कबीर हुआ शहीद पैथोलॉजी लैब फर्जी रिपोर्ट कलेक्टर को मिली शिकायत, जांच करने पहुंची टीम, विजय पैथोलॉजी को किया सील देवास: कांटाफोड पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चोरी तथा ट्रक कटिंग करने वाले दो चोर धराए! खातेगांव: जल है तो कल है इसे बचाने के लिए हमें जल संरचनाओं को पुर्नजीवित करने के प्रयास करना होंगे- ... Breking News : बाइक सवार लूटेरों ने दिन दहाड़े पिस्टल दिखाकर व्यापारी से की 27 लाख की लूट कांग्रेस नेता सुरेंद्र जैन के बेटे संकल्प को कार दुर्घटना में बनाया आरोपी ! एफआईआर दर्ज ! हंडिया : पीए श्री स्कूल हंडिया के प्रधान पाठक जीआर चौरसिया द्वारा शिक्षकों को एक दिवसीय प्रशिक्षण दि... नर्मदा पुरम : नर्मदापुरम जिले के नगरों/ग्रामों में देखी गई विशेष खगोलीय घटना, साया ने छोड़ा,काया का ... Big News Mp: खंडवा जिले में 6 बदमाशो को जिला बदर करने के आदेश जारी! हरदा : जनशिक्षा केन्द्र महात्मा गांधी हरदा की मासिक समीक्षा बैठक सम्पन्न हुई

देवास: किसान के खेत में बंधी गोवंश की हत्या, बोरी में भरकर ले जा रहे थे आरोपी, एक पकड़ाया अन्य भाग गए।आरोपियों के मकान पर चला CM मोहन यादव सरकार का बुलडोजर

अनिल उपाध्याय देवास : देवास में गोवंश की हत्या के बाद ग्रामीणो में आक्रोश व्यक्त किया। कुछ देर के लिए सड़क जाम कर ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन किया। ग्रामीणों के विरोध के बाद प्रशासन ने तुरंत एक्शन लेते हुए कथित तौर पर आरोपी के आवास को जेसीबी से ढहा दिया। फिलहाल मामले की जांच जारी है और पुलिस अन्य संदिग्धों की तलाश कर रही है।

पूरा मामला जिले के खेताखेड़ी गांव का है जहा एक गोकशी की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि एक किसान को अपने खेत में दो गायों के कटे हुए शव मिले, जिसके बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए। उन्होंने मुख्य सड़क को जाम कर दिया और घटना के लिए जिम्मेदार लोगों की गिरफ्तारी की मांग की।
हिंदू संगठनों ने भी जताया विरोध ग्रामीणों के प्रदर्शन के साथ ही हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता भी सामने आए।

उन्होंने आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर विरोध प्रदर्शन किया और कुछ देर के लिए यातायात बाधित कर दिया। उनका कहना था कि इस तरह की घटनाओं पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

पुलिस ने की कार्रवाई, आरोपी गिरफ्तार

स्थानीय प्रशासन और पुलिस ने तनावपूर्ण स्थिति को नियंत्रित करने के लिए तत्परता दिखाई। मौके पर पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने ग्रामीणों और हिंदू संगठनों के प्रतिनिधियों से बातचीत की। उन्हें आश्वासन दिया गया कि मामले की निष्पक्ष जांच की जाएगी और दोषियों को कड़ी सजा दी जाएगी। इसी दौरान पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया, जिस पर गोवंश हत्या का आरोप है।
आरोपी के घर को तोड़ा गया
पुलिस की कार्रवाई से ग्रामीणों का गुस्सा कुछ शांत हुआ। प्रशासन ने कथित तौर पर आरोपी के आवास को भी ढहा दिया। फिलहाल मामले की जांच जारी है और पुलिस अन्य संदिग्धों की तलाश कर रही हे।

- Install Android App -

देवास जिले के बरोठा पुलिस थाना अंर्तगत ग्राम बरखेड़ा के पास गो हत्या के मामले में प्रशासन ने आरोपी आमीन पिता याकूब शाह निवासी बड़ा बाजार मोमन टोला के खिलाफ कार्यवाही करते हुवे निगम की टीम के साथ उसके मकान पर पहुंच कर मकान तोड़ने की कार्यवाही की। फिलहाल पुलिस और इस मामले की छानबीन कर रही है।

 

 

Don`t copy text!