ब्रेकिंग
Harda News: राजस्व अधिकारियों की समीक्षा बैठक 1 जून को होगी Harda News: विश्व तम्बाकू निषेध दिवस 31 मई को Harda News: भीषण गर्मी के कारण आंगनवाड़ी केन्द्रों के समय में परिवर्तन Harda News: विस्फोट दुर्घटना में प्रभावित परिवारों की महिलाओं को दिया सिलाई प्रशिक्षण Harda News: राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों को मतगणना संबंधी व्यवस्था की जानकारी दी Harda News: ग्रामीण क्षेत्र में संचालित सभी निर्माण कार्य समय सीमा में पूर्ण करें, कलेक्टर श्री सिं... Harda News: कलेक्टर श्री सिंह ने मनमानी फीस लेने वाले 9 स्कूलों पर लगाया 2-2 लाख रु. का अर्थदंड, 2 स... Harda News: जलस्रोतों के संरक्षण हेतु 5 से 15 जून तक आयोजित होगा विशेष अभियान ‘नमामि गंगे’ अभियान की... BIG News : दिल्ली मे पारा पहुंचा 52.9 अब क्या होगा....? जानिए कितना है नुकसानदायक Harda Mp Big News: रेत माफिया के कब्जे से 390 डम्पर अवैध मुरूम जप्त की गई, कलेक्टर श्री सिंह ने की अ...

भाजपा के लिए लक्की साबित हुए CM मोहन यादव , मोहन कि मुरली ने मोह लिया कांग्रेसियों को भाजपा में लग गई कांग्रेस के दिग्गज नेता मंत्रियो विधायको कि लाइन !!

छिंदवाड़ा में कांग्रेस को बड़ा झटका, कमलनाथ के करीबी और छिंदवाड़ा महापौर विक्रम अहाके भाजपा में शामिल हुए!


भोपाल : लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को झटके पर झटके लग रहे है। सोमवार को कमलनाथ के बेहद करीबी ओर उनके गढ़ छिंदवाड़ा नगर निगम महापौर विक्रम अहाके ने भाजपा की सदस्यता ले ली।
उनको मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने सदस्यता दिलाई।
प्रधान मंत्री ने मोहन यादव को प्रदेश का सीएम बनाया। सीएम बनने के बाद मोहन यादव कि मुरली ने वो कमाल कर दिया कि कांग्रेस खेमे में अफरा तफरी मच गई। धीरे धीरे एक एक कर पूरे मध्यप्रदेश में कई दिग्गज कांग्रेसी भाजपा में शामिल हो गये।
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने बीते कल कहा कि छिंदवाड़ा में नकुलनाथ के अमरवाड़ा से पूर्व विधायक कमलेश शाह को लेकर दिए बयान से आहत होकर विक्रम अहाके ने भाजपा की सदस्यता ली। दरअसल नकुलनाथ ने कमलेश शाह के भाजपा में शामिल होने पर उनको गद्दार कहा था।

शाह आदिवासी वर्ग के बड़े नेता है। विक्रम अहाके भी आदिवासी वर्ग से आते है। विक्रम अहाके के साथ छिंदवाड़ा नगर निगम जल विभाग सभापति प्रमोद शर्मा, अनुसूचित जाति विभाग जिला अध्यक्ष सिद्धांत थनेसर, पूर्व एनएसयूआई जिला अध्यक्ष आशीष साहू, पूर्व एनएसयूआई जिला उपाध्यक्ष धीरज राऊत, पूर्व एनएसयूआई जिला कार्यकारी अध्यक्ष आदित्य उपाध्याय, पूर्व एनएसयूआई विधानसभा अध्यक्ष सुमित दुबे भी भाजपा में शामिल हुए।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने छिंदवाड़ा में कमलनाथ जी ने बहुत गड़बड़ की है। नकुलनाथ जी ने आदिवासी अंचल का अपमान किया था। उन्होंने विधायक कमलेश शाह को बेईमान और गद्दार कहकर आदिवासी वर्ग का अपमान किया। इसी बात से आहत होकर विक्रम अहाके ने कहा कि मुझे उस पार्टी में नहीं रहना, जहां आदिवासी वर्ग का अपमान होता है। उन्होंने भाजपा की सदस्यता ली। सीएम ने कहा कि छिंदवाड़ा के विकास में कोई कोर कसर बाकी नहीं रखी जाएगी। विक्रम अहाके ने कहा कि देश और प्रदेश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव जी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है। छिंदवाड़ा में खिलेगा कमल का फूल खिलेगा

- Install Android App -

Don`t copy text!