ब्रेकिंग
मुख्यमंत्री कन्या उत्थान योजना 2024: बिहार सरकार देगी राज्य की बेटियों को ₹50000, यहां जानें आवेदन प... Mukhyamantri Bahan Beti Swavalamban Protsahan Yojana: सरकार को नई योजना के तहत महिलाओं को मिलेंगे ₹1... PM Awas Yojana Latest Update: पीएम आवास योजना को लेकर केंद्र ने जारी किया बड़ा अपडेट, देखे पूरी जानक... Mp Big News: सिवनी के कलेक्टर और एसपी को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने हटाया । हरदा : हरदा जिले के विभिन्न पोलियो बूथ पर 5 वर्ष तक की आयु के बच्चों को पोलियो की दवा पिलाई गई Harda News: जिले के अन्नदाताओ को चोर समझ रहा है जिला प्रशासन : मोहन बिश्नोई ग्रामीण परंपरागत खेलों को बढ़ावा देती ग्रामीण संस्कृति,बचपन के देशी खेल को बढ़ावा दे रहे पंचायत के ग... देवास जिले में 23 जून रविवार को जन्म से 5 वर्ष तक के बच्चो को पिलाई जाएगी पोलियों की दवा हरदा जिले में प्रथम आगमन पर केंद्रीय मंत्री श्री उइके का हुआ जगह-जगह स्वागत, मंत्री श्री उइके ने पौध... Aaj ka rashifal: आज दिनांक 23/06/2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है। आपके भाग्य के सितारे

राजस्थान जघन्य भट्टी कांड के दोषियों को फांसी की सजा, नाबालिग से गैंग रेप कर भट्टी जलाया था

लड़की सुबह 9 बजे तीन बकरियों को लेकर चराई के लिए निकली थी , दोनो आरोपी उसे उठाकर भट्टी के पीछे ले गए और 4 घंटे तक गैंगरेप किया। उसके बाद भट्टी में फेंककर हत्या कर दी थी।

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 जयपुर। प्रदेश में चर्चा में रहा भट्टी कांड के आरोपियों को फांसी की सजा दी गई। ज्ञात हो कि प्रदेश के शाहपुरा जिले के ग्राम कोटड़ी में नाबालिग से गैंगरेप कर भट्‌ठी में जलाने के मामले में दो आरोपी कालू और कान्हा को फांसी की सजा सुनाई गई है। मामले में भीलवाड़ा पॉक्सो कोर्ट 2 ने दो दिन पहले 9 में से दो मुख्य आरोपी कालू और कान्हा को दोषी करार दिया था। जबकि सात आरोपियों को बरी कर दिया था।

सोमवार को सुनाया गया फैसला

कोर्ट ने फैसला सोमवार तक के लिए सुरक्षित रख लिया था। कोर्ट ने कालू और कान्हा को फांसी की सजा सुनाई है।मामला आज से 10 माह पहले का है। शाहपुरा के कोटड़ी थाना क्षेत्र के गांव में घटना हुई थी जिसमें नाबालिग लड़की 14 साल की थी। लड़की के पिता ने 4 माह पूर्व अपना खेत बंटाई पर कालू और कान्हा नाम के दो सगे भाई को दिया था जो खेत के पास ही झोपड़ी बनाकर रह रहे थे। वहीं इन दोनो की नजर खेत मालिक की लड़की पर थी।

2 अगस्त को खेत मालिक का परिवार अपने रिश्तेदार के घर गया तब लड़की सुबह 9 बजे तीन बकरियों को लेकर चराई के लिए निकली इसी दौरान ये दोनो आरोपी उसे उठाकर भट्टी के पीछे ले गए और 4 घंटे तक गैंगरेप किया। उसके बाद भट्टी में फेंककर हत्या कर दी थी।नाबालिग के पिता के पुलिस में शिकायत की गई ओर पछताछ में मामला स्पष्ट हुआ। कोर्ट ने भी इस हत्याकांड को जघन्य अपराध माना है। सुनवाई के दौरान कोर्ट में पीड़िता के माता.पिता भी मौजूद रहे। जिन सात आरोपियों को बरी किया है। उनमें दोनों दोषियों की पत्नी, मां, बहन और अन्य शामिल हैं।

- Install Android App -

Don`t copy text!