ब्रेकिंग
हरदा के युवक की लाश खंडवा जिले में रेलवे ट्रैक पर मिली, गुरु पूर्णिमा पर धुनि वाले दादा जी के दर्शन ... भारी बारिश से मप्र मे धंसा रेल्वे ट्रेक, मध्यप्रदेश महाराष्ट्र भारी बारिश का कहर आवागमन हुआ बाधित सिवनी मालवा: 11:15 तक मोरघाट माध्यमिक शाला में कोई शिक्षक नही आया विद्यार्थी दीवार कूद कर अंदर खड़े,... Harda news: अज्ञात युवक की लाश मिली ,कड़ोला नदी के पास पुलिस जांच में जुटी ! सावन के पहले सोमवार महाकालेश्वर मन्दिर मे भक्तों की भीड़,  रात 2:30 से खुले मन्दिर के पट मन्दिर प्रश... Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 22 जुलाई 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे खरगोन बेड़ियां: महिला पर जानलेवा हमला करने वाले फरार आरोपी को बेड़िया पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जे... हंडिया : भगवान कुबेर की तपोभूमि पर गुरु आश्रमों में भक्ति भाव व श्रद्धा के साथ मनाया गया गुरु पूर्णि... सदबुद्धि यात्रा (हरदा ब्लास्ट पीड़ित द्वारा हरदा से हंडिया तक) अर्थ ग्रीन इनिशिटेटित के तहत किया गया वृक्षारोपण किया

राजौरी जिले के एक गांव में आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा चौकी पर गोलीबारी ,एक सैनिक घायल, अमरनाथ यात्रा पर हमले की साजिश हुई नाकाम, शनिवार को 4 आतंकवादियो को मारा।

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 जम्मू। आतंकवादियो और सुरक्षा बलो के बीच झड़प जारी है। रविवार की सुबह जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के एक गांव में आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा चौकी पर गोलीबारी जिस में एक सैनिक घायल हो गया।

अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने रविवार की सुबह करीब 4 बजे मंजाकोट क्षेत्र के गलुथी गांव में सेना की चौकी पर गोलीबारी की जिस पर सैनिकों ने भी जवाबी कार्रवाई की। दोनों पक्षों के बीच करीब आधे घंटे तक चली गोलीबारी में एक सैनिक घायल हुआ, आतंकवादी पास के जंगल में भागने में सफल रहे।

जम्‍मू कश्‍मीर के कुलगाम में सेना के दो जवान बलिदान हो गए थे। शनिवार को सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में जवानों ने चार आंतकियों को ढ़ेर कर दिया था।

चिन्नीगाम में जारी मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन का स्‍वयंभू डिवीजनल कमांडर फारूक अहमद बट फंसा हुआ है। जानकारी के अनुसार पता चला है कि आतंकी अमरनाथ यात्रा को निशाना बनाने की कोई साजिश रच रहे थे।

- Install Android App -

Don`t copy text!