ब्रेकिंग
Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 27 जुलाई 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे Khirkiya News: ग्राम पोखरनी में आवारा कुत्तों की तादात बढ़ने से ग्रामीणों में भय का माहौल बाइक सवार ... Bhopal News: श्री प्रभात झा ने आदर्श जीवन जिया, वरिष्ठ नेता, लेखक और विचारक श्री प्रभात झा के निधन प... Harda Big News: हंडिया पुलिस को मिली सफलता गुम नाबालिक बालिका को इंदौर से किया दस्तयाब परीजनों के सु... Harda News: शासकीय कन्या शाला हरदा को नहीं बनाया जावे सी.एम. राईज स्कूल विधायक डॉ. दोगने Harda News: टिमरनी में जन्म मृत्यु पंजीयन के संबंध में प्रशिक्षण सम्पन्न Harda News: कृषि कार्य के दौरान मृत्यु होने पर किसान को 4 लाख रू. की मदद स्वीकृत Harda News: स्वामी विवेकानन्द महाविद्यालय की जनभागीदारी समिति की बैठक सम्पन्न Harda News: पॉलिटेक्निक कॉलेज की जनभागीदारी समिति की बैठक सम्पन्न Harda News: कलेक्टर श्री सिंह ने मूंग उपार्जन केन्द्रों का आकस्मिक निरीक्षण किया

शिवपुर : किसानो को नही मिल था नहर में पानी, किसानो में आक्रोश शिवपुर बंद कर करेगे चक्काजाम

शिवपुर : बुधवार को बड़ी संख्या में किसानो ने अनुविभागीय अधिकारी को ज्ञापन सौपा किसानो का कहना है कि विगत 5 वर्षों से शिवपुर क्षेत्र के साथ मूंग के पानी को लेकर सौतेला व्यवहार किया जा रहा है। इसको ध्यान में रखकर आज दिनांक 03.04.2024 को सभी विभागो को अवगत कराकर कल दिनांक 04.04.2024 दिन गुरूवार को शिवपुर बंद एवं उग्र आंदोलन करेगे। उक्त आशय का ज्ञापन दिया गया।

किसानो ने आगे कहा की यदि हमारी बात पर अमल नहीं हुआ तो आगामी पगढाल जाम करने की तारीख सभी किसान अपनी सर्वसम्मति से तय करेंगे।

- Install Android App -

Don`t copy text!