ब्रेकिंग
हरदा: गैस सिलेण्डर अधिक मात्रा में संग्रहित होने पर तत्काल सूचित करें इन नंबरों पर Harda: गेहूँ उपार्जन हेतु 1 व चना उपार्जन हेतु 10 मार्च तक होंगे किसान पंजीयन Aaj Ka Rashifal: आज 28/01/2024 का राशिफल, Daily Horoscope Harda News: उपभोक्ता आयोग हरदा का आदेश: बैंक मैनेजरों को उपभोक्ता आयोग का कारण बताओ नोटिस जारी टिमरनी : खनिज विभाग की रेत माफियाओं से सांठ गांठ विधायक अभिजीत शाह पकड़ रहे अवैध रेत की ट्रेक्टर ट्रा... Harda News: अतिवृष्टि ओलावृष्टि से तबाह हुई किसानो की फसल, विधायक अभिजीत शाह पहुंचे खेतो में Harda News: राष्ट्रीय राजमार्ग निर्माण एजेंसी ठेकेदार द्वारा किसानों के खेतो में जाने वाले मार्ग को ... Breaking News: अब प्रदेश के मुख्य पर्यटन स्थलों को PPP मॉडल के तहत हवाई मार्ग से जोड़ा जाएगा साथ ही ... ग्राम पंचायत सचिव भर्ती 2024: पंचायत सचिव के 8000 पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करे आवेदन PM Ujjwala Yojana 2024 : केंद्र सरकार ने किया बड़ा बदलाव, अब सिर्फ इन महिलाओं को मिलेगा लाभ

सिवनी मालवा : उदय विहार कॉलोनी मे असामजिक तत्वों से परेशान रहवासी, एसडीएम से की शिकायत !

के के यदुवंशी पत्रकार –

सिवनी मालवा : सिवनी मालवा नगर की उदय विहार कॉलोनी के रहवासी इन दोनों आसामाजिक तत्वों के जमावाड़े से खासे परेशान है। कॉलोनी में रहने वाले लोगों का कहना है कि आसामाजिक तत्व यहां पर मादक पदार्थों का सेवन करते हैं जिसके कारण यहां रहने वाले लोगों को बहुत परेशानियां उठाना पड़ती है। मना करने पर यह लोग मारपीट करने पर भी उतारू हो जाते हैं, साथ ही कॉलोनी में मुलभुत सुविधाओं का भी अभाव है।

जिसके लिए नगर पालिका कॉलोनाइजर को जिम्मेदार ठहरती है तो वही कॉलोनाइजर का कहना है कि अब कॉलोनी नगर पालिका के हैंडोवर है। इन दोनों के बीच उदय बिहार कॉलोनी में रहने वाला रहवासी परेशान हो रहा है। मंगलवार के दिन सभी रहवासी इकट्ठा होकर तहसील कार्यालय पहुँचे और एसडीएम प्रमोद गुर्जर को शिकायती आवेदन देकर समस्या के निराकरण की मांग की।

कॉलोनीवासियों का कहना है कि हम सभी रहवासी उदय विहार कालोनी शिवपुर रोड लिवती मालवा से है। हमारी कालोनी मे असमाजिक तत्वों के द्वारा प्रतिदिन शराब, गांजा व अन्य मादक पदार्थों का सेवन किया जाता लेव रेत का अवैध भंडारण किया जाता है व रोकने पर झगड़ा किया जाता है। जिसके कारण हम सभी रहवासियों को रहने में असुविधा का सामना करना पड़ता है व कालोनी में भय का माहोल व्याप्त है। साथ ही कालोनी में साफ सफाई व स्ट्रीट लाइट की कोई व्यवस्था नहीं है जो स्ट्रीट लाइट वर्तमान में लगी है वह रहवासियों द्वारा लगवाई गई।

कालोनाईजर से बोलने पर यह जान मिलता है कि कॉलोनी नगरपालिका के हैंडओवर (अधीन) है जिसका मेंटनेस नगर पालिका करेंगी परन्तु जब इस विषय पर नगरपालिका में संपर्क किया गया तो नगरपालिका द्वारा यह बताया गया कि कालोनी अभी भी कालोनी नाइजर के अधीन है।

यह भी पढ़े-

- Install Android App -

कॉलोनी वासियों ने एसडीएम प्रमोद गुर्जर को शिकायती आवेदन देते हुए कहा कि उक्त समस्या के लिए जिम्मेडार व्यक्ति या संस्था को सूचित कर शीघ्रता से समस्या के उचित निराकरण कर सभी रहवासियो की समस्या का समाधान करवाया जाए।

इस अवसर पर हंस बड़कुड़, पूनम सिंह राजपूत, राजेश गौर, नंदकिशोर उपाध्याय, रलित वर्मा, मुकेश राठौर, महेश लौवंशी, मुकेश मालवीय, राजेश कुशवाहा साहित अन्य रहवासी उपस्थित रहे।

Don`t copy text!