ब्रेकिंग
सिवनी मालवा: सड़क पर आवारा घूम रहे पशुओं की समाजसेवकों ने ली सुध, लगाए रेडियम  Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 27 जुलाई 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे Khirkiya News: ग्राम पोखरनी में आवारा कुत्तों की तादात बढ़ने से ग्रामीणों में भय का माहौल बाइक सवार ... Bhopal News: श्री प्रभात झा ने आदर्श जीवन जिया, वरिष्ठ नेता, लेखक और विचारक श्री प्रभात झा के निधन प... Harda Big News: हंडिया पुलिस को मिली सफलता गुम नाबालिक बालिका को इंदौर से किया दस्तयाब परीजनों के सु... Harda News: शासकीय कन्या शाला हरदा को नहीं बनाया जावे सी.एम. राईज स्कूल विधायक डॉ. दोगने Harda News: टिमरनी में जन्म मृत्यु पंजीयन के संबंध में प्रशिक्षण सम्पन्न Harda News: कृषि कार्य के दौरान मृत्यु होने पर किसान को 4 लाख रू. की मदद स्वीकृत Harda News: स्वामी विवेकानन्द महाविद्यालय की जनभागीदारी समिति की बैठक सम्पन्न Harda News: पॉलिटेक्निक कॉलेज की जनभागीदारी समिति की बैठक सम्पन्न

सिवनी मालवा : उदय विहार कॉलोनी मे असामजिक तत्वों से परेशान रहवासी, एसडीएम से की शिकायत !

के के यदुवंशी पत्रकार –

सिवनी मालवा : सिवनी मालवा नगर की उदय विहार कॉलोनी के रहवासी इन दोनों आसामाजिक तत्वों के जमावाड़े से खासे परेशान है। कॉलोनी में रहने वाले लोगों का कहना है कि आसामाजिक तत्व यहां पर मादक पदार्थों का सेवन करते हैं जिसके कारण यहां रहने वाले लोगों को बहुत परेशानियां उठाना पड़ती है। मना करने पर यह लोग मारपीट करने पर भी उतारू हो जाते हैं, साथ ही कॉलोनी में मुलभुत सुविधाओं का भी अभाव है।

जिसके लिए नगर पालिका कॉलोनाइजर को जिम्मेदार ठहरती है तो वही कॉलोनाइजर का कहना है कि अब कॉलोनी नगर पालिका के हैंडोवर है। इन दोनों के बीच उदय बिहार कॉलोनी में रहने वाला रहवासी परेशान हो रहा है। मंगलवार के दिन सभी रहवासी इकट्ठा होकर तहसील कार्यालय पहुँचे और एसडीएम प्रमोद गुर्जर को शिकायती आवेदन देकर समस्या के निराकरण की मांग की।

कॉलोनीवासियों का कहना है कि हम सभी रहवासी उदय विहार कालोनी शिवपुर रोड लिवती मालवा से है। हमारी कालोनी मे असमाजिक तत्वों के द्वारा प्रतिदिन शराब, गांजा व अन्य मादक पदार्थों का सेवन किया जाता लेव रेत का अवैध भंडारण किया जाता है व रोकने पर झगड़ा किया जाता है। जिसके कारण हम सभी रहवासियों को रहने में असुविधा का सामना करना पड़ता है व कालोनी में भय का माहोल व्याप्त है। साथ ही कालोनी में साफ सफाई व स्ट्रीट लाइट की कोई व्यवस्था नहीं है जो स्ट्रीट लाइट वर्तमान में लगी है वह रहवासियों द्वारा लगवाई गई।

कालोनाईजर से बोलने पर यह जान मिलता है कि कॉलोनी नगरपालिका के हैंडओवर (अधीन) है जिसका मेंटनेस नगर पालिका करेंगी परन्तु जब इस विषय पर नगरपालिका में संपर्क किया गया तो नगरपालिका द्वारा यह बताया गया कि कालोनी अभी भी कालोनी नाइजर के अधीन है।

कॉलोनी वासियों ने एसडीएम प्रमोद गुर्जर को शिकायती आवेदन देते हुए कहा कि उक्त समस्या के लिए जिम्मेडार व्यक्ति या संस्था को सूचित कर शीघ्रता से समस्या के उचित निराकरण कर सभी रहवासियो की समस्या का समाधान करवाया जाए।

- Install Android App -

इस अवसर पर हंस बड़कुड़, पूनम सिंह राजपूत, राजेश गौर, नंदकिशोर उपाध्याय, रलित वर्मा, मुकेश राठौर, महेश लौवंशी, मुकेश मालवीय, राजेश कुशवाहा साहित अन्य रहवासी उपस्थित रहे।

Don`t copy text!