ब्रेकिंग
Harda News: बिजली मीटर से छेड़छाड़ करने पर हो सकती है 3 वर्ष तक की जेल Harda News: पशुपालक अपने पशुओं को तेज गर्मी व सीधी धूप से बचाएं Harda Big News: धारधार हथियार से घर में घुसकर युवक से मारपीट, दराते, चाकू से किया हमला ! विडियो आया ... Harda News: जल स्रोतों के संरक्षण के लिये सभी शहरों में 5 जून से शुरू होगा विशेष अभियान, नगरीय विकास... Harda News: ग्रामीण विकास विभाग की योजनाओं की समीक्षा बैठक 30 मई को Harda News: 30 दिवसीय मशरूम प्रशिक्षण हेतु आवेदन आमंत्रित Harda News: मतगणना स्थल पर पत्रकार अपने फोन, मीडिया कक्ष तक ही ले जा सकेंगे Harda News: लोकसभा निर्वाचन की मतगणना हेतु नियुक्त अधिकारी कर्मचारियों को दी ट्रेनिंग Mumbai News: भारत पहुंचा सबसे बड़ा कंटेनर जहाज, अदाणी के मुंद्रा पोर्ट्स पर डाला लंगर हरदा : गल्ला मंडी मॆं फल विक्रेताओं का अवेध कब्जा

हंडिया : नए शैक्षणिक सत्र में प्रवेशोत्सव के तहत स्टूडेंट्स का किया वेलकम, प्रवेश उत्सव पर दिखा आचार संहिता का असर,

हंडिया।सोमवार को नए शिक्षा सत्र की शुरुआत हुई।नवीन शिक्षा सत्र के इस शुभारंभ मौके पर विद्यालय पहुंचे बच्चों का इस तरीके से स्वागत सम्मान किया गया कि पहले दिन मौजूद सभी बच्चे खुश हो गए। विद्यालय परिवार की ओर से विद्यार्थियों पर पुष्प वर्षा कर तिलक लगाया गया और आरती उतार कर मिठाई का वितरण किया गया।इसी क्रम में पीएम श्री स्कूल शासकीय माध्यमिक शाला हंडिया में शाला प्रबंधन समिति के अध्यक्ष रजाक शाह तथा प्रधान पाठक जीआर चौरसिया सहित समस्त स्टाफ के साथ शैक्षणिक वर्ष 2024 25 का शुभारंभ बच्चों को तिलक लगाकर एवं मिठाई खिलाकर किया गया।प्रधान पाठक श्री चौरसिया ने बताया कि प्रवेशोत्सव के तहत स्टूडेंट्स का वेलकम किया गया है वहीं इस दौरान शाला प्रबंधन समिति के अध्यक्ष की उपस्थिति में बैठक का आयोजन किया गया एवं कक्षा छठवीं सातवीं का परीक्षा परिणाम घोषित किया गया और बच्चों को प्रतिदिन शाला आने के लिए कहा गया।

प्रवेश उत्सव पर दिखा आचार संहिता का असर,,

हर वर्ष प्रवेश उत्सव के आयोजन में जनप्रतिनिधियों को शामिल किया जाता था किंतु इस बार आचार संहिता के चलते प्रवेश उत्सव कार्यक्रम में जनप्रतिनिधि शामिल नहीं हुए।

- Install Android App -

Don`t copy text!