ब्रेकिंग
Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 21 जून 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे सिवनी मालवा : मुख्यमंत्री की मंशा को पलीता लगा देगें ये नेता और अधिकारी, विधायक के गृह ग्राम बघवाड़ा... खण्डवा : खण्डवा हत्या के आरोपीयों को तत्काल गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया Harda News: हरदा जिला अस्पताल में महिला वार्ड में भर्ती लड़की हुई गायब, पुलिस ने 12 घटों के अंदर गुम... Harda News: '21 जून योग दिवस पर विशेष' सूर्य किरणो से प्रदेश के 14 जिलों में कर्क रेखा पर आज शून्‍य ... खंडवा : अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर विशेष, पानी में तैरते हुए योग, इस शख्स की कला देखकर हो जाएंगे हैरा... Harda News: ‘‘स्वयं एवं समाज के लिए योग’’ की थीम पर आयोजित होगा अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम Harda News: बिरसा मुंडा स्व-रोजगार योजना के तहत मिलेगा 50 लाख रुपये तक का ऋण Harda News: पल्स पोलियो अभियान के तहत 23 से 25 जून तक बच्चों को पिलाई जाएगी दवा Harda News: जिला स्तरीय रोजगार मेले में 143 युवाओं का हुआ प्राथमिक चयन

हरदा की युवती को काम का झांसा देकर उज्जैन लाए देह व्यापार में धकेला, 8 लोगो पर केस दर्ज, सेक्स रैकेट पकड़ाया,धंधे से जुड़े अन्य लोगो की तलाश में जुटी पुलिस 

युवक ने किया दुष्कर्म, पांच युवतियों सहित 8 लोगों पर केस दर्ज

इंदौर: मध्यप्रदेश के हरदा की एक युवती काम की तलाश में इंदौर गई थी। वहा  काम का झांसा देकर कुछ युवक और युवतिया  यूज उज्जैन लाए और देह व्यापार में धकेल दिया। युवती ने विरोध किया तो युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया और मारपीट की। युवती गिरोह के बीच से जान बचाकर भागी और थाने पहुंची।

युवती ने मामले की शिकायत थाने पहुंचकर दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले में पांच युवतियों के साथ 3 युवको को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए युवक मध्यप्रदेश सहित अन्य राज्यों के है। युवतियां भी अलग अलग राज्यों की है।

नागझिरी थाना प्रभारी कमल निगवाल ने बताया कि हरदा की रहने वाली युवती इंदौर काम की तलाश में पहुंची थी। जिसे मंगलवार को काम का झांसा देकर पांच युवतियां और 2 युवक उज्जैन ले आये। सभी थाना क्षेत्र के महाकाल होम स्टे में ठहरे।

रात को सेक्स रेकेट गैंग चलाने वाले युवकों ने युवती को एक अन्य युवक के हवाले कर दिया गया। युवक ने उसके साथ जबरदस्ती की और दुष्कर्म किया। युवती ने विरोध किया तो उसे उज्जैन लाने वाली युवतियों और 2 युवकों ने उससे मारपीट की। उसे अन्य लोगों के पास भेजने का प्रयास किया जाने लगा।

युवती रात में ही उसे उज्जैन लाने वाले गिरोह के चुंगल छूटकर थाने पहुंची और मामले की शिकायत दर्ज कराई। युवती का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद दुष्कर्म, मारपीट और युवती के एससी एसटी वर्ग से होने पर एससी एसटी की धारा के साथ देहव्यापार की धारा में प्रकरण दर्ज किया।

बुधवार दोपहर तक पांच युवतियों के साथ 2 युवको और दुष्कर्म करने वाले 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। सभी से पूछताछ की जा रही है। गुरूवार को न्यायालय में पेश किया गया जहा से जेल भेज दिया गया।

गिरोह होटल क्लबों में कमीशन पर करता है काम

- Install Android App -

थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ में सामने आया कि गिरोह से जुड़ी पांच युवतियां दिल्ली, बिहार, देवास और इंदौर की रहने वाली है। वही गिरोह के लिये गौरव भारती इंदौर और अमन पंवार उज्जैन होटल-क्लबों और पबों में कमीशन पर ग्राहको का युवतियां सप्लाय करने का काम करते है।

हरदा की युवती के साथ दुष्कर्म करने वाला युवक गोविंद पालीवाल उज्जैन का रहने वाला है। गिरोह से जुड़े अन्य लोगों के बारे में पूछताछ की जा रही है। सभी का अपराधिक रिकार्ड भी खंगाला जा रहा है।

Don`t copy text!