ब्रेकिंग
सिवनी मालवा: सड़क पर आवारा घूम रहे पशुओं की समाजसेवकों ने ली सुध, लगाए रेडियम  Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 27 जुलाई 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे Khirkiya News: ग्राम पोखरनी में आवारा कुत्तों की तादात बढ़ने से ग्रामीणों में भय का माहौल बाइक सवार ... Bhopal News: श्री प्रभात झा ने आदर्श जीवन जिया, वरिष्ठ नेता, लेखक और विचारक श्री प्रभात झा के निधन प... Harda Big News: हंडिया पुलिस को मिली सफलता गुम नाबालिक बालिका को इंदौर से किया दस्तयाब परीजनों के सु... Harda News: शासकीय कन्या शाला हरदा को नहीं बनाया जावे सी.एम. राईज स्कूल विधायक डॉ. दोगने Harda News: टिमरनी में जन्म मृत्यु पंजीयन के संबंध में प्रशिक्षण सम्पन्न Harda News: कृषि कार्य के दौरान मृत्यु होने पर किसान को 4 लाख रू. की मदद स्वीकृत Harda News: स्वामी विवेकानन्द महाविद्यालय की जनभागीदारी समिति की बैठक सम्पन्न Harda News: पॉलिटेक्निक कॉलेज की जनभागीदारी समिति की बैठक सम्पन्न

हरदा/खिरकिया : रेलवे पटरी पर मिली अज्ञात युवक की लाश की हुई शिनाख्त, मृतक युवक मरदानपुर के पूर्व सरपंच का भाई निकला

हरदा/खिरकिया : रेलवे ट्रैक के पास बुधवार सुबह एक 35 वर्षीय युवक का शव क्षत-विक्षत रेलवे ट्रैक के बीच पड़ा मिला है। युवक को शिनाख्त करीबी ग्राम मरदानपुर के पूर्व सरपंच के भाई आनंद मीणा के रूप में हुई है।
आशंका जताई जा रही है कि युवक ने बीती रात ट्रेन के सामने आकर अपनी जान दे दी है। छीपाबड़ थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा तैयार कर शव का हरदा जिला अस्पताल में पीएम के बाद शव परिजनों को सौप दिया। घटना के बाद गांव में शोक की लहर छा गई। वही मृतक के परिवार में सभी लोग सदमे में है।

भिरंगी रेलवे स्टेशन के पास खंभा- 649 और 650 के बीच सुबह रेलवे ट्रैक पर क्षत-विक्षत अवस्था में पड़ा मिला था। वही उसकी बाइक पास ही एक ढाबे पर खड़ी मिली। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है। की युवक ने ऐसा कदम क्यों उठाया।

- Install Android App -

Don`t copy text!