ब्रेकिंग
अपना मध्यप्रदेश : उल्लास से मनाया जाएगा प्रदेश का 69वाँ स्थापना दिवस सेवा गतिविधियों के साथ मनाया ज... टिमरनी: भादुगांव स्थित गौमुख मठ श्रीराम जानकी मंदिर में श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या से संत महंतों का हु... इंदौर बैतूल हाईवे मार्ग पर कालिसिंध नदी का पुल हुआ क्षतिग्रस्त ! वाहनों का आवागमन किया बंद!  टिमरनी: 30 वर्षीय महिला ने घर के अंदर फांसी लगाकर दी जान,पुलिस ने कमरा किया सील,जांच में जुटी! हंडिया: मकान की छत पर पुताई करने के दौरान 11 केबी लाइन से टकराया युवक हुई मौत! बड़ी खबर : 6 साल की मासूम के साथ दरिंदगी करने वाले आरोपी युवक को हुई उम्र कैद की सजा,  हरदा: दलित युवक का आरोप हैंडपंप सुधरवाने का बोला तो भाजपा नेता व उपसरपंच पति ने की मारपीट , अजाक थान... Redmi Flying Camera 5G: टेक्नोलॉजी में उड़ान भरता स्मार्टफोन, फ्लाइंग कैमरा फीचर के साथ शानदार परफॉर्... Hero Destini 125: एक नज़र में जानें इसकी विशेषताएँ और फायदे" जानिए कब लॉन्च होगा Realme 10 Pro 5G: 19 हजार से कम में प्रीमियम फीचर्स और दमदार परफॉर्मेंस के साथ बेस्ट मिड-रेंज स्मार्...

हरदा जिले में प्रथम आगमन पर केंद्रीय मंत्री श्री उइके का हुआ जगह-जगह स्वागत, मंत्री श्री उइके ने पौधरोपण किया

हरदा / भारत सरकार के जनजातीय कार्य विभाग के राज्य मंत्री श्री डी.डी. उइके का शनिवार को हरदा जिले में प्रथम आगमन पर गांव गांव मे स्वागत हुआ। जिले के टेमागांव, सोडलपुर टिमरनी और चारखेड़ा मे मंत्री श्री उइके का स्थानीय ग्रामीणों और जनप्रतिनिधियों ने माल्यार्पण कर और साफा बांधकर सम्मान और स्वागत किया।

- Install Android App -

मंत्री श्री उइके ने पौधरोपण किया

     इस दौरान मंत्री श्री डी.डी. उइके ने सोडलपुर में कान्हा बाबा के समाधि परिसर और ग्राम टेमागांव में पौधारोपण किया। इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष श्री गजेंद्र शाह, उपाध्यक्ष श्री दर्शन सिंह गहलोत, जिला भाजपा अध्यक्ष श्री राजेश वर्मा, पूर्व विधायक श्री संजय शाह, और श्री मनोहर लाल राठौर सहित अन्य जनप्रतिनिधि और अधिकारीगण मौजूद थे।