ब्रेकिंग
Mousum News : मप्र में बदलेगा मौसम, नर्मदापुरम में तेज बारिश के साथ औले गिरने की संभावना Breking News: खरगोन में फुटवियर दुकान में लगी आग में परिवार के चार लोग झुलस गए MP News: CM मोहन यादव के बेटे और हरदा की बेटी आज पुष्कर में लेंगे सात फेरे। Ladli Behna Aawas Yojana: मध्य प्रदेश की महिलाओं को 01 मार्च को मिल सकता है, आवास योजना की पहली किस्... Khandwa News: कुशीनगर एक्सप्रेस के प्लेटफार्म पर आते ही मची भगदड़ आखिर जिम्मेदार कौन? बेदम हुए मरीज ... Crime News : महिला व्यवसायी से शादी का इंकार करना एंकर को पड़ा महंगा, हुआ किडनेप शादी की हां कहने पर ... katni News :सुंअर का शिकार करने वाले 10 लोगो को वनकर्मियों ने पकड़ा, ग्रामीण उन्हे छुड़ाकर अपने साथ ले... Accident News : तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को मारी टक्कर मौके पर हुई मौत, भीड़ ने किया चक्काजाम Sirali news: सिराली में आदिवासी की मानव सुधार पट्टा से पिटाई, 40 हजार की घुस मामले में जयश कल 25 फरव... Harda : कट्टा लहराते धमकी देते गुंडों का वायरल हुआ था विडियो, एसपी ने लिया एक्शन, पुलिस ने 24 घंटो म...

हरदा/टिमरनी : जया कुशवाह का इंस्पायर अवार्ड में चयन

हरदा/टिमरनी : भारत सरकार के विज्ञान एवं तकनीकी मंत्रालय द्वारा आयोजित 2022-23 की इंस्पायर मानक अवार्ड के लिए जिला स्तर पर सरस्वती शिशु मंदिर टिमरनी की कक्षा छठवीं की छात्रा कुमारी जया मुकेश कुशवाहा का चयन हुआ है ।

विज्ञान प्रमुख श्रीमती नविता तिवारी ने बताया कि छात्रा ने लैपटॉप, कंप्यूटर आई प्रोटेक्शन डिवाइस की थीम प्रस्तुत की थी । उन्हें इस थीम पर अपना मॉडल बनाने के लिए शासन द्वारा ₹10000 की राशि प्रदान की गई है। प्राचार्य सहित विद्यालय परिवार ने बहिन को उनकी इस उपलब्धि पर शुभकामनाएं दी।

यह भी पढ़े-

- Install Android App -

Don`t copy text!