ब्रेकिंग
Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 13 जून 2024 | दिन गुरुवार जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे MP BIG News : कठुआ में हुए आतंकी हमलें में छिंदवाड़ा का कबीर हुआ शहीद पैथोलॉजी लैब फर्जी रिपोर्ट कलेक्टर को मिली शिकायत, जांच करने पहुंची टीम, विजय पैथोलॉजी को किया सील देवास: कांटाफोड पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चोरी तथा ट्रक कटिंग करने वाले दो चोर धराए! खातेगांव: जल है तो कल है इसे बचाने के लिए हमें जल संरचनाओं को पुर्नजीवित करने के प्रयास करना होंगे- ... Breking News : बाइक सवार लूटेरों ने दिन दहाड़े पिस्टल दिखाकर व्यापारी से की 27 लाख की लूट कांग्रेस नेता सुरेंद्र जैन के बेटे संकल्प को कार दुर्घटना में बनाया आरोपी ! एफआईआर दर्ज ! हंडिया : पीए श्री स्कूल हंडिया के प्रधान पाठक जीआर चौरसिया द्वारा शिक्षकों को एक दिवसीय प्रशिक्षण दि... नर्मदा पुरम : नर्मदापुरम जिले के नगरों/ग्रामों में देखी गई विशेष खगोलीय घटना, साया ने छोड़ा,काया का ... Big News Mp: खंडवा जिले में 6 बदमाशो को जिला बदर करने के आदेश जारी!

हरदा टिमरनी: 23 वर्षीय नव विवाहिता ने ट्रेन के सामने आकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी!

टिमरनी। रविवार को टिमरनी रेलवे लाइन पर स्टेशन के पास अज्ञात कारणों के चलते नव विवाहिता ने ट्रेन से कटकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

घटना रविवार सुबह 5:30 बजे का है रेलवे स्टेशन के नजदीक नगर के वार्ड क्रमांक 3 कुशवाहा कॉलोनी की रहने वाली 23 वर्षीय नव विवाहिता ने सुपरफास्ट ट्रेन सामने कूद कर की आत्महत्या कर ली

मृतक महिला का नाम भावना पति पवन चोरे है। अज्ञात कारणों के चलते ट्रेन से कट कर उसने अपनी जान दे दी।
मृतिका का पति सीआईएसएफ में पदस्य है ,मृतिका का विवाह लगभग 1 वर्ष पूर्व ही हुआ था।

टिमरनी रेलवे कर्मचारी की सूचना पर मौके पर पहुंची जीआरपी ने मौका पंचनामा बनाया मर्ग कायम कर शव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पीएम हेतु भेजा। बताया जा रहा कि शासकीय अस्पताल पहुंचे मृतिका के मायके पक्ष के लोगों ने रोष भी व्यक्त किया। पुलिस जांच के आधार पर होगा मौत के कारणों का खुलासा।

- Install Android App -

Don`t copy text!