ब्रेकिंग
Breking News : इंदौर की श्रद्धालुओ से भरी टूरिस्ट बस खड़े ट्राले से टकराई दो की मौत CG News : मानसिक रुप से विक्षिप्त व्यक्ति की दो लोगो ने डंडे से कि पिटाई हुई मौत Durg News : पुरानी रंजिश के चलते पार्किग ठेकेदार की चाकू मारकर हत्या MP News : मुरैना में रेत माफिया के विरोध में पहले कलेक्टर कार्यालय को घेरा फिर हाईवे पर प्रदर्शन Balaghat News : अनियंत्रित बस से सड़क से नीचे उतरी 25 से अधिक बराती हुए घायल हरदा जोशी कालोनी के रहवासी बिजली की समस्या से परेशान, बिजली फीडर कर्मचारी बोला मेरा काम सोने का है। ... तेंदू पत्ता की गड्डियां गिनवाते समय मधुमक्खियां का हमला 7 घायल, सिराल्या गांव का मामला नेमावर: कंटेनर ने कार को मारी टक्कर , दुर्घटना में एक की मौत, दो गंभीर रामनगर के पास की घटना Sivanimalwa: भीलटदेव मे मेले के बाद नही हुई सफाई गंदगी खाने से गोवंश की हो रही मौत ,प्रशासन का नहीं ... हरदा नपा CMO इंजीनियर ठेकेदार की साठगांठ से जमकर हो रहा भ्रष्टाचार, कांग्रेस ने पूर्व में की थी शिका...

हरदा में अखिल भारतीय बलाही समाज के द्वारा 21अप्रैल को कृषि उपज मंडी में होगा निशुल्क कन्यादान विवाह सम्मेलन,

हंडिया।अखिल भारतीय बलाही समाज के तत्वाधान में हरदा जिला मुख्यालय पर किसी उपज मंडी में 21 अप्रैल 2024 दिन रविवार को निशुल्क कन्यादान विवाह कार्यक्रम आयोजित होगा

अखिल भारतीय बलाही समाज के जिला अध्यक्ष दिनेश मोह जानकारी देते हुए बताया कि विभिन्न गांव के सामाजिक लोगों के साथ में मिलकर जिला मुख्यालय पर पहली बार निशुल्क विवाह सम्मेलन आयोजित हुआ है पूर्व में समाज के सभी लोगों ने मिलकर बैठक में निर्णय लिया था।

जिसके बाद में हरदा जिला मुख्यालय पर 21 अप्रैल को निशुल्क विवाह सम्मेलन आयोजित किया गया है जिसमें समाज की गई एवं कन्याओं का विवाह कार्यक्रम संपन्न होगा, समाज के उन्नत किसान जितेंद्र बामने भादूगांव ने कार्यक्रम भोजन अनाज व्यवस्था की सहयोग प्रदान किया।

कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु ग्राम पचोला में बैठा का आयोजित की गई, प्रेम नारायण माणिक, गिरधारी लाल बामने,राम सिंह हिरे,दयाराम हिरे,कैलास हिरे,हरचंद हिरे,धन्नालाल चावरे, लाल अग्रवाल, करण सिंह मेहंदिया,अर्जून देवड़ा आदि सामाजिक लोग शामिल हुए।

- Install Android App -

Don`t copy text!