ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

अभिनेता रजनीकांत की तबीयत बिगड़ी, BP बढ़ने के बाद अस्पताल में भर्ती

मकड़ाई समाचार हैदराबाद दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत की अचानक तबियत बिगड़ने के बाद आज उन्हें हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक रजनीकांत हाल ही फिल्म अन्नाथे की शूटिंग कर रहे थे, तब फिल्म निर्माण टीम के आठ सदस्य कोरोना संक्रमित मिले थे। इस कारण से फिल्म की शूटिंग भी रोक दी गई थी। इसके बाद रजनीकांत ने खुद को क्वारंटीन कर लिया था लेकिन आज अचानक तबियत खराब होने के बाद उन्हें हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती करना पड़ा।

अपोलो अस्पताल ने रजनीकांत के स्वास्थ्य को लेकर आधिकारिक बयान भी जारी किया है। अस्पताल के मुताबिक रजनीकांत में कोरोना संक्रमण के कोई भी लक्षण नहीं मिले हैं और उनके ब्लड प्रेशर में काफी बदलाव देखे जा रहे हैं। इसी कारण एहतियात के तौर पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों की टीम लगातार रजनीकांत के स्वास्थ्य की निगरानी कर रही है और जल्द ही उन्हें डिस्चार्ज भी किया जा सकता है।

- Install Android App -

गौरतलब है कि हाल ही में फिल्म अभिनेता रजनीकांत ने अपनी राजनीतिक पारी शुरू करने का ऐलान किया था। रजनीकांत ने राजनीतिक पार्टी बनाकर चुनाव लड़ने का ऐलान किया था। तमिलनाडु विधानसभा चुनावों (Tamilnadu Assembly Elections) के लिए रजनीकांत और उनके समर्थक जल्द ही अपनी रणनीति तैयार करने वाले है। केंद्रीय चुनाव आयोग की सूची से संकेत मिल रहे हैं कि रजनीकांत के राजनीतिक दल का नाम मक्कल सेवई काची (Makkal Sevai Katchi) हो सकती है। हाल ही में चुनाव आयोग ने अप्रैल-मई 2021 में होने वाले चुनावों के लिए आवंटित किए गए प्रतीकों के साथ रजिस्टर्ड नई पार्टियों के नाम जारी किए थे। तब रजनी मक्कल मंडलम के तूतीकोरिन सचिव एंथोनी स्टालिन ने ‘मक्कल सेवई काची’ के नाम का रजिस्ट्रेशन किया था।