ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

इंदौर बैतूल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा: तेज रफ्तार डंफर ने दो लोगो को कुचला, फिर घर में जा घुसा, चाचा भतीजे की मौत, गांव में मातम छाया,

अनिल उपाध्याय खातेगांव -कन्नौद मार्ग पर ननासा के पास बीती रात भजन कीर्तन में शामिल होने सड़क किनारे से पैदल जा रहे काका भतीजा को बेकाबू डंपर ने रोद दिया। उसके बाद अनियंत्रितत होकर डंपर घर में जा घुसा। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने हाइवे को 5 घंटे तक जाम कर रखा वरिष्ठ अधिकारियों के आश्वासन के बाद जाम को खोला गया।

- Install Android App -

इंदौर’ -बैतूल हाईवे पर दौड़ते बेलगाम डंपरो की गति पर किसी प्रकार का कोई नियंत्रण नहीं होने का खामियाजा ग्रामीणों को अपनी जान देकर उठाना पड़ रहा है। बताया जाता है कि नानसा बस स्टैंड के पास इंदौर से नेमावर की ओर जा रहे बेलगाम डंपर के चालक ने लापरवाही व तेज गति से वाहन चला कर नानसा के राहुल पिता कलीराम गुर्जर व उनके काका लखन पिता गंगाविशन गुर्जर को कुचल दिया। दोनों भजन कीर्तन में शामिल होने सड़क किनारे से पैदल जा रहे थे। बाद में अनियंत्रित होकर डंपर हरिओम पिता रामकृष्ण पटेल के घर में जा घुसा, गनी मत रही कि उस दौरान घर के लोग पीछे की ओर थे।

घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने हाइवे को 5 घंटे तक जाम कर रखा वरिष्ठ अधिकारियों के आश्वासन के बाद जाम को खोला गया।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा ।उधर कन्नौद अस्पताल में दोनों के शवों का पीएम करा कर शव परिजनों को सौंप कर पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू की है।