ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

‘इस दिन होगा अनंत अंबानी का दूसरा प्री-वेडिंग समारोह’ जानें इस आयोजन की पूरी खबर, क्या है खास

जैसा कि आप सभी को पता है, हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की रिंग सेरेमनी सम्पन्न हुई थी। और अब खबर आ रही है की उनका दूसरा प्री-वेडिंग समारोह समुद्र के बीच क्रूज पर आयोजित किया जा रहा है। यह क्रूज इटली के सिटी पोर्ट से शुरू होकर सदर्न फ्रांस में समाप्त होगा। इस आयोजन में कई विशिष्ट और बड़े मेहमान शामिल होंगे, और उनके लिए 600 स्टाफ की नियुक्ति की गई है। क्रूज की यह यात्रा कुल 4380 किलोमीटर की होगी और यह बहुत ही भव्य प्री-वेडिंग समारोह होने वाला है।

दूसरे प्री वेडिंग समारोह की तारीख…

यह समारोह 28 मई से 30 मई तक आयोजित होगा। प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस फंक्शन में अंबानी परिवार के महत्वपूर्ण सदस्य शामिल होंगे। इसके अलावा, बॉलीवुड से बच्चन परिवार सहित कई प्रसिद्ध हस्तियों के आने की भी संभावना है। राजनीति और व्यापार जगत से भी कई प्रतिष्ठित व्यक्ति इस समारोह में उपस्थित हो सकते हैं। यह आयोजन अब तक का सबसे शानदार समारोह होने वाला है।

अनंत अंबानी के प्री वेडिंग का पिछला समारोह…

जैसा कि आप सभी जानते हैं, 1 मार्च को राधिका और अनंत का पहला प्री-वेडिंग समारोह हुआ था, जो 3 मार्च तक चला था। इस फंक्शन में देश-विदेश से कई मेहमान आए थे और कई आकर्षक चीजें चर्चा में रहीं। अब दूसरी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन को लेकर काफी उत्सुकता है। ऐसी खबरें आ रही हैं कि मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में राधिका और अनंत का विवाह संपन्न होगा। लेकिन इससे पहले, उनका दूसरा प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन समुद्र के बीच क्रूज पर होगा।

मेहमानों की सूची और आयोजन की भव्यता…

इस समारोह में अंबानी परिवार के अलावा कई बॉलीवुड सितारे, राजनीतिक और व्यवसायिक जगत के लोग शामिल होंगे। बच्चन परिवार का इस समारोह में आना लगभग तय माना जा रहा है। इसके अलावा, और भी कई जानी-मानी हस्तियां इस आयोजन की शोभा बढ़ाएंगी। क्रूज पर होने वाले इस भव्य समारोह के लिए हर छोटी-बड़ी बात का ध्यान रखा गया है, जिससे की यह आयोजन खास और यादगार बन सके।

- Install Android App -

समुद्र के बीच क्रूज पर हो रहा अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का दूसरा प्री-वेडिंग समारोह निश्चित रूप से एक ऐतिहासिक आयोजन होने वाला है। इससे पहले 1 मार्च को हुए उनके पहले प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की तरह, यह समारोह भी अपनी भव्यता और विशिष्टता के लिए याद किया जाएगा। आशा करते है की आप सभी इस आयोजन की सभी जानकारियों से अवगत हो चुके होंगे और अब इस खास मौके का इंतजार कीजिए।

इस प्रकार, अनंत और राधिका का दूसरा प्री-वेडिंग समारोह उनकी शादी की यादगार तैयारियों का हिस्सा है, जो न केवल उनके परिवार बल्कि उनके सभी चाहने वालों के लिए भी एक विशेष अवसर है।

पीएम सूर्योदय सोलर पैनल योजना: 1 करोड़ घरों में लगेगा सोलर पैनल, जीरो होगा बिजली बिल

NSDL New Pan Portal: अब घर बैठे मात्र 2 घंटे बन जायेगा पैन कार्ड, शुरू हुआ नया पोर्टल

गरीब लोगो के लिए बिजली बिल माफी योजना 2024: ऐसे करे आवेदन, मात्र ₹200 आएगा बिल