ब्रेकिंग
Aaj ka rashifal: आज दिनांक 18 सितंबर 2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे MP BIG NEWS: नेहरू पार्क अस्पताल रोड के पास खड़े पत्रकार को अज्ञात बाइक सवार युवकों ने आकर गोली मारक... हरदा : समिति सदस्यों ने पौधरोपण के साथ उत्सव की तैयारी शुरू की खातेगांव: दहशत में ग्रामीण किसान पर हमला करने वाले तेंदुए की तलाश में उज्जैन की रेस्क्यू टीम ने दिनभ... देवास खातेगांव: एक साथ उठी 6 अर्थियां, पूरा गांव हुआ गमगीन, नहीं रुक रहे थे आंखों के आंसू, हंडिया : दस दिवसीय गणेश महोत्सव का हुआ समापन! अनंत चतुर्दशी पर गणेश प्रतिमाओं का हुआ अस्थाई कुंड में... हरदा : प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राहियों को सौंपी गई पक्के मकान की चाबी, हितग्राही बोले आज आशि... हरदा न्यूज़ : नगर सुरक्षा समिति के जाबाज कर्मठ सदस्यो की गणेश विसर्जन में ड्यूटी लगाई राहुल गांधी के खिलाफ टिप्पणी पर जिला कांग्रेस कमेटी हरदा ने सिटी कोतवाली में दिया शिकायती आवेदन, FIR... हरदा: कलेक्टर श्री सिंह ने जनसुनवाई में सुनी नागरिकों की समस्याएं

ऊप्स मोमेंट के जाल में फंसीं रश्मिका मंदाना, इनरवियर में दिखीं…

Rashmika Mandanna Oops Moment : रश्मिका मंदाना साउथ की मशहूर एक्ट्रेस हैं। फिल्म पुष्पा के बाद वह अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस फिल्म में उनके किरदार की काफी सराहना भी हुई है.

Rashmika Mandanna Oops Moment

हाल ही में रश्मिका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो एक शो का है जिसमें रश्मिका गेस्ट बनकर आई थीं, लेकिन शो के दौरान वह उप्स मोमेंट का शिकार हो गईं.

फिल्म पुष्पा के बाद रश्मिका इतनी पॉपुलर हो गई हैं कि उनसे जुड़ी कोई भी खबर सामने आ जाती है। हाल ही में एक इवेंट में रश्मिका येलो कलर की शर्ट लुक स्टाइल शॉर्ट ड्रेस में नजर आईं।

- Install Android App -

इस ड्रेस ने उनकी खूबसूरती को और भी बढ़ा दिया था. लेकिन इवेंट के दौरान वह बार-बार अपनी ड्रेस को एडजस्ट करती नजर आईं।

रश्मिका सोफे पर बैठी थीं, लेकिन जैसे ही उन्होंने अपने पैरों की पोजीशन बदली तो वह उप्स मोमेंट का शिकार हो गईं.

इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इस मामले को लेकर रश्मिका को काफी ट्रोल भी किया गया था.

हालांकि, यह पहली बार नहीं है कि कोई एक्ट्रेस उप्स मोमेंट का शिकार हुई हो। इससे पहले भी कई अभिनेत्रियों को जाने-अनजाने में अपने कपड़ों की वजह से शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा है।