प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक कठवां गुर्जर गांव निवासी 32 वर्षीय धर्मेंद्र पुत्र मानसिंह गुर्जर और उनकी 30 वर्षीय पत्नी अमरेश गुर्जर, 12 वर्षीय बेटे प्रशांत गुर्जर के शव फांसी पर लटके मिले हैं। 10 वर्षीय बेटी मिश्री को सोते में लेटी हुई अवस्था में फांसी लगाई गई है, लेकिन बच्ची की सांसें चल रहीं हैं। उसे ग्वालियर रेफर किया गया है। जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

न कोई सुसायड नोट मिला और न ही कोई क्लू: मौके पर एसपी सहित संबंधित क्षेत्र के पुलिस अफसर भी पहुंच गए। पूरे घर व आत्महत्या करने वाले कक्ष में आत्महत्या के पहले लिखा गया कोई भी नोट नहीं मिला है। साथ ही आसपास कोई क्लू नहीं मिला है। ऐसे में पुलिस अभी तक इस तह तक नहीं पहुंच पाई है कि आखिर धर्मेन्द्र ने परिवार के साथ आत्महत्या क्यों की।

कर्ज भी नहीं हो सकती वजह: पुलिस अफसरों की माने तो मृतक किसान है, लेकिन आर्थिक रूप से संपन्न है। ऐसे में कर्ज आदि आत्महत्या की वजह नहीं हो सकती। इसलिए सामूहिक रूप से आत्महत्या की वजह कुछ और हो सकती है। लेकिन अभी पता नहीं चल सका कि आत्महत्या की वजह क्या है। पुलिस मामले की हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच कर रही है। पुलिस ने शवों को पीएम के लिए भेजा है।

गांव के लोग भी सदमे में: धर्मेन्द्र की परिवार के साथ आत्महत्या करने की बात सुनकर गांव के लोग भी सदमे में हैं। लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर धर्मेन्द्र ने आत्महत्या क्यों की।