ब्रेकिंग
हरदा विधायक डॉ. दोगने द्वारा विधानसभा में उठाया एम.डी ड्रग्स एवं अवैध शराब का मुद्दा, पूर्ण तरह से प... Harda news: यातायात प्रभारी संदीप सुनेश ने स्कूली बच्चों को बताई यातायात पुलिस की कार्यप्रणाली, संके... सिवनी मालवा: सामाजिक कार्यकर्ताओं व समिति सदस्यों ने अपने जन्मदिन पर लगाए पौधे हरदा मप्र:मदिरा के अवैध विक्रय व संग्रहण के 6 प्रकरण दर्ज राजौरी जिले के एक गांव में आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा चौकी पर गोलीबारी ,एक सैनिक घायल, अमरनाथ यात्रा... हरदा: एक बृक्ष १०० पुत्र समान कार्यक्रम हुआ आयोजित,वृक्ष मित्रों का हुआ सम्मान, युवा समाजसेवी पत्रका... खंडवा : कही शहर के नालों की सफाई मात्र खानापूर्ति तो नहीं? - शिवसेना खंडवा: सिंधी समाज का चालिहा पर्व 16 से समाजजन रखेंगे 40 दिन कठिन उपवास। इंदौर आईजी ने लिया एक्शन: पुलिस पुल पर कर रही अवैध वसूली, चौकी प्रभारी सहित चार निलंबित ,मोरटक्का प... मनावर: मंदिर के अंदर पुजारी ने किया प्रवेश तेंदुए ने किया पुजारी पर हमला, गंभीर घायल

कांग्रेस संसद को नहीं चलने दे रही है,सिंधिया ने राहुल गांधी और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला

मकड़ाई एक्सप्रेस भोपाल: केन्द्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राहुल गांधी और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। मीडिया को संबोधित करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस संसद को नहीं चलने दे रही है। उन्होंने कहा कि राहुल कहते हैं कि मैं गांधी हूं और गांधी कभी माफी नहीं मांगते हैं। मैं कांग्रेस से पूछना चाहता हूं कि सड़कें रोक देना, लोकतंत्र का अपमान करना, सड़कों पर हंगामा करना क्या गांधीवादी सिद्धांत है।

2013 राहुल ने अध्यादेश फाड़ दिया था

दरअसल, राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द होने के बाद सिंधिया ने कहा कि पहली बार किसी सांसद की सदस्यता नहीं गई है। 2013 में जब राहुल ने अध्यादेश फाड़ दिया था तब उन्हें विचार करना चाहिए था। कांग्रेस पर हमला करते हुए सिंधिया ने कहा कांग्रेस लोकतंत्र से खिलवाड़ कर रही है, हर बार कांग्रेस ने लोकतंत्र का अपमान किया है।

 मैं गांधी हूं और गांधी कभी माफी नहीं मागंता है
राहुल गांधी का नाम लेते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कहते हैं कि मैं गांधी हूं और गांधी कभी माफी नहीं मागंता है। यह काफी आश्चर्यजनक था। कुछ लोग कहते हैं कि गांधी परिवार के लिए अलग से कानून होना चाहिए। सिंधिया ने कहा- राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी ने अपनी व्यक्तिगत लड़ाई को लोकतंत्र की लड़ाई बनाना शुरू कर दिया है। वे राजनीतिक रूप से प्रासंगिक बने रहने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। इसकी जितनी भी आलोचना की जाए कम होगी।

- Install Android App -

Don`t copy text!