ब्रेकिंग
Bhopal:समाज सेवा के रूप में कार्य सम्पादित करें समिति प्रबंधक - विश्वास कैलाश सारंग, सहकारिता मंत्री हरदा विधायक डॉ. दोगने द्वारा विधानसभा में उठाया एम.डी ड्रग्स एवं अवैध शराब का मुद्दा, पूर्ण तरह से प... Harda news: यातायात प्रभारी संदीप सुनेश ने स्कूली बच्चों को बताई यातायात पुलिस की कार्यप्रणाली, संके... सिवनी मालवा: सामाजिक कार्यकर्ताओं व समिति सदस्यों ने अपने जन्मदिन पर लगाए पौधे हरदा मप्र:मदिरा के अवैध विक्रय व संग्रहण के 6 प्रकरण दर्ज राजौरी जिले के एक गांव में आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा चौकी पर गोलीबारी ,एक सैनिक घायल, अमरनाथ यात्रा... हरदा: एक बृक्ष १०० पुत्र समान कार्यक्रम हुआ आयोजित,वृक्ष मित्रों का हुआ सम्मान, युवा समाजसेवी पत्रका... खंडवा : कही शहर के नालों की सफाई मात्र खानापूर्ति तो नहीं? - शिवसेना खंडवा: सिंधी समाज का चालिहा पर्व 16 से समाजजन रखेंगे 40 दिन कठिन उपवास। इंदौर आईजी ने लिया एक्शन: पुलिस पुल पर कर रही अवैध वसूली, चौकी प्रभारी सहित चार निलंबित ,मोरटक्का प...

क्षेत्र में लगातार बढ़ते अपराध के चलते थाना प्रभारी हुए लाइन हाजिर

मकड़ाई समाचार टीकमगढ़। उत्तरप्रदेश की सीमा से लगे मोहनगढ़ थाना अंतर्गत उपचुनाव खत्म होने के बाद से अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा था। मोहनगढ़ थाना अंतर्गत क्षेत्रों में लगातार अपराध बढ़ता देख थाना प्रभारी संतोष चौरसिया पर बड़ी कार्रवाई हुई। बढ़ते क्राइम के चलते थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक इसी थाना अंतर्गत जहां बीते हफ्ते में एक दबंग से परेशान होकर एक किसान ने आत्महत्या की थी, तो वहीं इसी इलाके में गोली मारकर हत्याकांड की घटना को अज्ञात आरोपी ने अंजाम दिया था। वहीं पुलिस इन दोनों मामले की गुत्थी अब तक सुलझा नहीं पाई थी के बीते दिन एक और घटना सामने आई जहां, मोहनगढ़ थाना अंतर्गत एक बोरिंग मशीन चालक से 3 लाख रुपये लूटने की घटना की शिकायत थाने में हुई। इन्हीं बढ़ते अपराधों की गाज यहां के थाना प्रभारी संतोष चौरसिया पर गिरी औऱ एसपी प्रशांत खरे ने गंभीरता दिखाते हुए उन्हें लाइन हाजिर कर दिया। अब इनकी जगह एक बार फिर पहले इसी थाने में थानेदार रहे बृजेश कुमार को यहां की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

लगातार ऐसे बढ़ते अपराधों के चलते मोहनगढ़ इलाके में पुलिस का विरोध शुरू हो गया था। लोग सोशल मीडिया के जरिये पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर रहे थे। पुलिस को घिरता देख एसपी ने तत्काल गंभीरता दिखाई औऱ यहां के थाना प्रभारी संतोष चौरसिया को लाइन हाजिर कर दिया। अब इनकी जगह एक बार फिर पहले इसी थाने में थानेदार रहे बृजेश कुमार को यहां की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

- Install Android App -

Don`t copy text!