ब्रेकिंग
शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती का पीएम मोदी पर हमला, मोदी गौहत्या बंद करो या हिंदू हिंद... सर्व पितृ मोक्ष( भूतड़ी) अमावस्या की व्यवस्था को लेकर नेमावर में हुई प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक ! हरदा: आबकारी विभाग ने मदिरा के अवैध विक्रय परिवहन के विरुद्ध 9 प्रकरण दर्ज किए हरदा: राष्ट्रीय गोपाल रत्न पुरस्कार के लिये 30 सितम्बर तक ऑनलाइन आवेदन करे। Aaj ka rashifal: आज दिनांक 20 सितम्बर 2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे टिमरनी में स्कूली बच्चे के अपहरण की वारदात, बच्चा सूझबूझ से हाथ छुड़ा कर भागने में सफल ! स्कूल द्वारा... देवास: सीएमएचओं ने बागली ब्लॉक की निजी एक्स रे सेंटर और झोलाछाप डॉक्टरों के क्लीनिक का किया औचक निरी... सिवनी मालवा: गणेश विसर्जन करने जा रहे युवाओ से मार पीट, पुलिस ने दर्ज किया मामला हरदा। दिव्यांग नाबालिग को सार्वजनिक स्थान पर पेशाब करने पर रिटायर्ड अधिकारी ने की बेरहमी से मारपीट ।... Vidhwa Pension Yojana: अब हर महीने मिलेगी ₹2500 की पेंशन, जानें कैसे करें ऑनलाइन आवेदन

टमाटर पड़ रहा रिश्तों पर भारी, सब्जी में टमाटर डालने से नाराज पत्नि चली गई मायके

मकडाई एक्सप्रेस 24 बालाघाट। टमाटर के बढ़ते दाम के कारण अब परिवारों में विवाद होने लगा है। केवल रसोई का बजट नहीं बिगाड़ रहाए घर का माहौल भी बिगड़ने लगा है। ऐसा ही एक मामला जिले के एक गांव में सामने आया है। यहां ढाबा चलाने वाले एक युवक ने सब्जी में टमाटर डाल दिया तो पत्नी नाराज हो गई और पति से विवाद करने लगी। पति ने जवाब दिया तो तो गुस्से में उसे छोड़कर अपनी बहन के घर चली गई। पति ने इसकी शिकायत धनपुरी थाने में किया।अब पुलिस दोनों के बीच समझौता कराने का प्रयास कर रही है।

- Install Android App -

प्रभारी संजय जायसवाल ने बताया कि युवक ने थाने आकर बताया कि उसकी पत्नी उसकी बेटी के साथ कहीं चली गई है। जब युवक से कारण पूछा गया तो उसने बताया कि सब्जी बनाते समय उसने टमाटर डाल दिए। इसी बात से पत्नी नाराज हो गई और बहस करने लगी। उसकी बहस का उसने जवाब दिया तो वह नाराज होकर बच्ची को लेकर यहां से अपनी बहन के घर चली गई है और अब नहीं आ रही है।

थाना प्रभारी जायसवाल ने बताया कि जब महिला से संपर्क हो गया तो पति की शिकायत पर कोई गुमशुदगी कायम नहीं की गई है। महिला से जब बाद में पुलिस ने संपर्क किया तो उसने बताया कि पति उसके साथ शराब के नशे में मारपीट करता है। इसी बात को लेकर वह नाराज है। इसी के चलते वह बेटी के साथ बहन के घर चली गई है। वही युवक का कहना है कि उसका विवाद टमाटर के कारण हुआ है।