ब्रेकिंग
हंडिया: वन ग्राम जोगा में स्वास्थ्य शिविर संपन्न ! हरदा : खनिज विभाग ने रेत के अवैध परिवहन में शामिल डंपर और ट्रैक्टर किया जब्त हरदा: सर्व ब्राह्मण समाज द्वारा गरबा उत्सव का हुआ आयोजन !  टिमरनी तिनका सामाजिक संस्था के खिलाड़ियों ने राज्य स्तरीय कराटे प्रतियोगिता में स्वर्ण रजत एवं कांस्... BJP के राज में मंडियों में किसानों का शोषण और खाद की हो रही काला बाजारी : हेमंत टाले  हरदा जिला कांग्रेस के नेतृत्व में महिलाओं की सुरक्षा के लिए भोपाल मे विशाल उपवास मे शामिल होंगे सैकड़... हरदा: 20 सूत्रीय मांगों को लेकर हरदा सरपंच संघ ने किया चक्काजाम, सीएम के नाम जिला प्रशासन को सौंपा ज... बाबा सिद्दीकी मर्डर केस के बाद अब सलमान खान को फिर मिली धमकी, बाबा सिद्दीकी से भी होगा बुरा हाल शरद पूर्णिमा पर सिद्धोदय सिद्धक्षेत्र नेमावर में आयोजित हुआ निःशुल्क आयुर्वेदिक स्वास्थ्य शिविर, 450... Big news: खेत पर काम करने के दौरान ट्रैक्टर पलटा , पुत्र की दर्दनाक मौत, पिता गंभीर रूप से घायल, खार...

तेज रफ्तार स्कार्पियो डिवाइडर तोड़कर दूसरी ओर जा रही कार से टकराई, बेटा-बहू की मौत, तीन घायल

मकड़ाई समाचार जबलपुर। एमआर-4 रोड पर बुधवार रात स्कार्पियो एवं इयोन कार में भीषण टक्कर हो गई, जिससे कार में सवार रिटायर्ड फैक्टरी कर्मी महेश कुमार शर्मा अपनी पत्नी व बेटा बहू के साथ बुरी तरह से घायल हो गए। चारों को उपचार के लिए निजी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां कुछ देर बाद महेश के बेटा-बहू की मौत हो गई। जबकि स्कारपियो चालक को भी चोटें लगी हैं। बताया जा रहा है कि स्कार्पियो चालक बेहद तेज रफ्तार से गाड़ी चलाते हुए विजय नगर की ओर जा रहा था। आदी प्लाजा के पास स्कार्पियो अनियंत्रत हो गई और डिवाइडर को तोड़ते हुए सड़क के दूसरी तरफ जा रही कार से टकरा गई थी।

पुलिस ने बताया कि संजीवनी नगर श्री प​रिसर निवासी महेश कुमार शर्मा (63) रिटायर्ड फैक्ट्रीकर्मी है। वह बुधवार की रात पत्नी पूनम शर्मा (60), बेटे मोहित शर्मा (36) और बहू सपना शर्मा (32) के साथ कहीं गए थे। चारों अपनी इयोन कार क्रमांक एमपी 20 सीडी 2760 में सवार होकर वापस लौट रहे थे। कार को मोहित चला रहा था और सपना सामने बाजूवाली सीट पर बैठी थी। महेश और उनकी पत्नी पूनम पीछे की सीट में बैठे थे। वे विजय नगर की ओर से कछपुरा की ओर जा रहे थे। उनकी कार आदि प्लाजा के सामने से आगे बढ रही थी, तभी तेज रफ्तार स्कार्पियो क्रमांक एमपी 20 सीडी 6033 यादव कालोनी की ओर से विजय नगर की ओर जा रही थी। जो डिवाइडर से टकराकर डिवाइडर को तोड़ते हुए दूसरी सड़क पर जा रही इयोन कार में जा घुसी। कार चला रहे मोहित ने बचने का प्रयास किया, लेकिन स्कार्पियो इतनी तेज थी कि वह कार में टक्कर मारते हुए आगे निकल गई। घटना में कार ड्राइवर साइड की ओर से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। स्कार्पियो भी सड़क से नीचे उतर गई। स्कारपियो में चालक के अलावा और कितने लोग सवार थे, इसका पता नहीं चल पाया। घटना के बाद चालक को छोड़कर उसमें सवार लोग भाग गए थे। घायल स्कार्पियो चालक को पास के अस्पताल में भर्ती किया गया है। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त दोनों वाहनों के चालकों ने सीटबेल्ट नहीं लगाए थे।

कार में फंस गया था मोहित, अस्पताल में हुई मोहित व सपना की मौत-

- Install Android App -

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक्सीडेंट में इयोन कार बुरी तरह से चकनाचूर हो गई। जिसमें सवार महेश कुमार शर्मा व उनका पूरा परिवार गंभीर रुप से घायल हो गया। कार चला रहा मोहित कार के अंदर ही फंस गया था। पुलिस ने लोगों की मदद से उसे जैसे-तैसे बाहर निकाला और सभी लोगों को उपचार के लिए शहर के निजी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां कुछ देर बाद महेश के बेटे मोहित व बहू सपना (मोहित की पत्नी) की मौत हो गई।

दहशत में आए लोग, दोनों तरफ लगी वाहनों की कतार-

घटना के बाद सड़क पर जा रहे एवं मौके पर मौजूद लोग दहशत में आ गए। दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई। सूचना मिलते ही सीएसपी कोतवाली प्रभात शुक्ला, लार्डगंज टीआइ मधुर पटेरिया, विजय नगर टीआइ संदीपिका ठाकुर, यातायात थाना प्रभारी मोहन सिंह सहित तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। बीच रोड पर हुए हादसे के कारण सड़क पर जाम लग गया था। ट्रैफिक पुलिस ने क्रेन के माध्यम से क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाया और यातायात व्यवस्था दुरुस्त की।