ब्रेकिंग
नशा नहीं करने का संदेश नुक्कड़ नाटक प्रस्तुत करते हुए दिया।  Kheti kisani: धान, ज्वार एवं बाजरा उपार्जन के लिए किसान अब 14 अक्टूबर तक करा सकते हैं पंजीयन Aaj ka rashifal: आज दिनांक 6 अक्टूबर 2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है। आपके भाग्य के सितारे हरदा: दशकों बाद  झांकी देखने फिर उमड़ा  जनसैलाब,  जनता हुई ख़ुश, समिति ने माना आभार, पुलिस व प्रशासन क... हरदा विधायक डॉ. दोगने द्वारा ग्राम कमताड़ा में किया गया विकास कार्यों का भूमि पूजन एवं लोकापर्ण ! टिमरनी: नवरात्र पर्व के चलते सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस की चाक चौबंद व्यवस्था खातेगांव कृषि मंडी में 7 दिन बाद उपज नीलामी: 5 हजार क्विंटल की आवक, सोमवार को आवक बढ़ने की संभावना हरदा संदलपुर रेलवे लाइन आंदोलन समिति जमना जैसानी फाउंडेशन के तत्वाधान बैठक हुई संपन्न। सभी ने रखे अप... टिमरनी: एस. एम. एस. बॉयोफ्यूल प्राईवेट लिमिटेड में सभी कर्मचारियों का हुआ स्वास्थ्य परीक्षण हरदा जिले के 57369 किसानो के खाते में प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के तहत दो दो हजार रु.ट्रांसफर  

बड़ा दुखद सड़क हादसा : हाईवे पर कार और डंपर की टक्कर, 8 लोग जिंदा जले, दरवाजे नहीं खुले, बाहर से सिर्फ चीखें सुनाई दी !

नैनीताल : बीती रात बड़ा ही भयानक एक्सीडेंट बरेली में हुआ। शादी समारोह से लौट रहे 8 यात्री सड़क हादसे में जिंदा जल गए। जहां एक अनियंत्रित हुई कार नैनीताल हाईवे पर डंपर से टकराई। इस हादसे में दोनों वाहनों में आग लग गई, जिससे सभी यात्री फंसे रह गए और जलकर मौके पर मौत हो गई। दरवाजे नहीं खुलने से बाहर नहीं निकल पाए वाहन के सभी यात्री सिर्फ चीखें भर रहे थे।। वारदात के समय कार में बैठे लोगों को बचाने के लिए अभूतपूर्व प्रयास किए जा रहे हैं।

- Install Android App -

जबकि पुलिस द्वारा हादसे की जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस सहित वरिष्ठ अधिकारी घटना स्थल पहुंचे। जलकर मरने वाले यात्रियों में 8 लोग शामिल है। जिनमें एक छोटे बच्चा भी है। उपयुक्त अधिकारियों के अनुसार, यह दुर्घटना दरवाजे नहीं खुलने के कारण हुई है, जिससे यात्रीगण बाहर निकल नहीं सके और उन्हें बचाव के लिए देरी हुई। आग के आवेग के बीच वाहनों में फंसे लोग चीख-चीख मचा रहे थे, लेकिन उन्हें बचाने का कोई उपाय नहीं था क्योंकि वाहन के दरवाजे नहीं खुल रहे थे।

वहाँ मौजूद लोगों ने बताया कि हादसे के मौके पर पहले तो कार की आवाज और तेज धमाके के बाद आग लगने की आवाज आई। उन्होंने देखा कि कार और डंपर की टक्कर के बाद दोनों ही वाहनों में आग लग गई और तेजी से फैलती जा रही थी। वाहन में फंसे यात्री चीख-चीख कर मदद मांग रहे थे, लेकिन दरवाजे नहीं खुलने के कारण उन्हें बाहर नहीं निकाल पाए। इसके बाद पुलिस और अग्निशमन यंत्र की टीम पहुंची है और आग बुझाने का कार्य शुरू किया गया ।