ब्रेकिंग
खातेगांव: तहसील विधिक सेवा समिति द्वारा वृक्षारोपण अभियान जारी Bhopal News: खंडवा से इंडियन मुजाहिदीन के आंतकी को एमपी एटीएस ने किया गिरफ्तार, लोन वुल्फ अटैक की थी... Harda News: खिरकिया में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने किया पौधरोपण Harda News: पशु चिकित्सा विभाग की समीक्षा बैठक सम्पन्न Harda News: कृषि वैज्ञानिकों ने सोयाबीन फसल के लिए किसानों को दी सलाह Aaj Ka Rashifal : राशिफल दिनांक 05 जुलाई 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे खिरकिया : समाजसेवी स्व. अशोक (सर) विश्वकर्मा की पुण्यतिथि पर अस्पताल में बांटे फल और बिस्किट, किया व... नर्मदापुरम : 5 जुलाई पृथ्‍वी बनायेगी सूर्य से सबसे अधिक दूरी – सारिका घारू Sirali News: विद्युत विभाग के कंप्यूटर ऑपरेटर ने फांसी लगाकर आत्महत्या का किया प्रयास, जिला अस्पताल ... Big News Mp : पिकअप ने बाइक को पीछे से टक्कर मारी 03 की मौत

बड़ी खबर हरदा : गुर्जर समाज के युवक पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी व आरोपियों पर धारा 307 लगवाने की मांग, गुर्जर समाज 13 जुलाई को करेगा हाइवे पर चक्काजाम

हरदा। बीते रविवार सिराली थाना अंतर्गत ग्राम ढोलगांव में एक युवक पर लाठी राड धारदार हथियार लेकर एक राय होकर गांव के कुछ दबंगों ने खेत में जाकर युवक पर हमला बोल दिया घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था। युवक के हाथ पैर फैक्चर हो गए । युवक का एक निजी अस्पताल में अभी भी इलाज चल रहा है। वही सिराली पुलिस ने भी मामूली धाराओं में आरोपियों के ऊपर केस दर्ज किया है। जबकि युवक पर एक राय होकर प्राण घातक हमला हुआ था। समय रहते परिजन अस्पताल लेकर नही जाते तो युवक की जान भी जा सकती थी। घायल युवक और परिजनो का आरोप है की गांव के जिन दबंगों ने जानलेवा हमला किया। उनके आतंक से गांव के कई लोग परेशान है।

वही ये लोग भूमाफिया है। सरकारी जमीन पर इनका कब्जा है। घटना के बाद गुर्जर समाज में भी आक्रोश है। क्योंकि पुलिस राजनीतिक दबाव में आरोपियों पर कड़ी कार्यवाही नहीं कर रही। आरोपियों पर धारा 307 लगवाने की मांग और उनके अवैध कब्जे पर बुलडोजर चलाने। उनकी शीघ्र गिरफ्तारी की मांग को लेकर गुरुवार को हरदा खंडवा हाइवे पर चक्काजाम किया जायेगा। भुआना प्रांतीय गुर्जर समाज समाज सिराली अध्यक्ष मनीष मुकाती ने कहा की गुर्जर समाज के युवक पर एक राय होकर इतने लोगो ने मारपीट कर जान लेवा हमला किया है। आरोपियों को सत्तापक्ष के नेताओ का सरंक्षण है। और हम किसी कीमत पर इसे बर्दाश्त नही करेगे। कल चक्काजाम कर पुलिस प्रशासन से कड़ी कार्यवाही की मांग की जाएगी।

क्या था पूरा मामला।

रविवार को थाना क्षेत्र सिराली के ग्राम ढोलगांव में दोपहर करीब 3:4 बजे अनिल गुर्जर पर ग्राम के ही 6 से 7 लोगो द्वारा खेत में दवाई सिजते वक्त जानलेवा हमला किया गया जिसमें वह गंभीर घायल हो गया।मारपीट हमले की सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और उन्हें लेकर स्वास्थ्य केंद्र सिराली पहुंचे जहां प्राथमिक उपचार के बाद हरदा रेफर किया गया। पुलिस द्वारा अनिल गुर्जर की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपी शरद पिता गंगा सिंह मीणा, सूरज पिता गंगा सिंह, नैनो पिता पुनु मीणा एक अन्य लड़का ग्राम बोरी सराय का के नाम बताए गए हैं।

हमला किस बात को लेकर हुआ है अभी इसकी जानकारी स्पष्ट नहीं हो पाई है। जानकारी के अनुसार पुरानी रंजिश बताई जा रही है। मौके पर

क्षेत्रीय विधायक संजय शाह पहुंचकर घायल के हालचाल जाने और कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा कड़ी से कड़ी कार्रवाई होगी। इधर पुलिस द्वारा आरोपियों पर धारा 294 323 324 506 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया है।

- Install Android App -

अनुविभागीय अधिकारी को की शिकायत आज ,चक्काजाम करेगा गुर्जर समाज

सेवा में,
श्रीमान SDM महोदय जी
हरदा जिला हरदा (म.प्र.)

_हरदा (मध्यप्रदेश) का रहने वाला हूँ। मैं अनिल छलोत्रे (गुर्जर) ग्राम ढोलगाव कला तहसील :- सिराली, थाना : सिराली, जिला हरदा।

विषय: हरिओम मीना, नारायण मीणा, शरद मीना, नैनु मीना एवं 3 अन्य व्यक्ति मेरे पास आए। गाली गलौज एवं जान से मारने बाबत।

मैं अपने निजी खेत पर दबाई छिड़काव का कार्य करवाने गया था, तभी मेरे ही गांव के इन लोगो ने धमकी देते हुए पीछे से इन्होंने हमला कर दिया इनके पास धार धार हथियार थे ये लोग मुझे लगातार मारते रहे जिससे की मेरे पैर की हड्डी टूट गई उसमें रॉड डाली गई। एवम् मेरा हाथ भी फैक्चर हो गया और अन्य जगह भी मुझे चोट आई है ये लोग मेरे सिर पर लगातार प्रहार कर रहे थे परंतु मैंने अपने सिर पर हाथ रख लिया था जिससे मेरे हाथ पर 8 टाके आए है इनकी पूरी मंशा थी कि ये मुझे जान से मार कर फेंक दे। परंतु मेरे खेत पर काम करने वाले मजदूर ने जोर जोर से आवाज लगाना शुरू कर दीया की कोई अन्य मेरी मदद करने आ जाए। मेरे चाचा जो की दूसरे खेत पर थे उनको आते हुए देख ये लोग वहा से भाग गए।

महोदय जी ये लोग आदतन अपराधी प्रवृत्ति के है लोगों को डराना, धमकाना एवं सरकारी जमीनों पर कब्जा करना ये सब इनका पेशा है। महोदय जी इन लोगों ने पूर्व में भी मेरे पिताजी के साथ दबंगाई एवं जान से मारने की धमकी दी थी जिसकी पूर्व में FIR सिराली थाने में दर्ज करी हुई हैं फिर भी पुलिस से इन पर काई भी कार्यवाही नहीं की।

ये लोग आए दिन हमे जानसे मारने की धमकी देते थे की एफआईआर दर्ज करवाओगे। हमारा कोई भी कुछ नहीं बिगाड़ पायेगा।

महोदय जी आप से मेरा विनम्र निवेदन है की इन लोगो पर कठिन से कठिन कार्यवाही की जाय ताकि मुझ जैसे अन्य लोगो को न्याय मिल सके। जिससे की आम जनता को अपने संविधान पर विश्वास हो सके एवं पुलिस आम जनता की भी रक्षा करती है न की पैसे या दबंग लोगो की।

महोदय जी इन्हीं दबंग लोगो पर कुछ शासन में बैठे सत्ताधारी लोगों का संरक्षण प्राप्त है।

जिसके कारण इनका कोई कुछ नहीं करता उचित कार्यवाही न होने के कारण कल दिनांक 13/07/2023 दोपहर 2 बजे

मसनगाँव मैन रोड पर समाज द्वारा रोड चक्का जाम किया जायेगा | जिसकी समस्त जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की रहेगी

अतः महोदय जी ने विनम्र है इन सभी व्यक्तियों पर कठिन से कठिन कार्यवाही करें

प्रार्थी
अनिल छलोत्रे (गुर्जर)

Don`t copy text!