ब्रेकिंग
Aaj Ka Rashifal : राशिफल दिनांक 03 जुलाई 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे बड़ी खबर हरदा: झाड़फुक के चक्कर में वनांचल में दो महिलाओं की हुई मौत, बड़वानी में उल्टी दस्त, 8 मरीज... हरदा: विधि विरुद्ध जमाव करने एवं आम रास्ता रोकने पर नए कानून की पहली FIR कोतवाली में हुई दर्ज! चार क... Dewas News: नेमावर पुलिस की बड़ी कार्यवाही : हरदा देवास सहित चार जिले के 29 जुआरी खेत में बने फार्म ... Harda Mandi Bhav | हरदा, सिराली, टिमरनी, खिरकिया मंडी भाव | 02 जुलाई 2024 खातेगांव : बिजली लाइन सुधार रहे दो आउटसोर्स कर्मचारियों को लगा करंट, 1 की मौत, एक घायल का उपचार जारी खातेगांव : जामनेर के दुलवा गांव में न्यायाधीशगणो ने किया वृक्षारोपण खातेगांव : आदर्श ग्राम अजनास में पंच-ज’’ अभियान के तहत वृक्षारोपण हुआ खातेगांव : औपनिवेशिक युग के कानूनो के बदले भारतीय कानूनों का प्रतिस्थापना दिवस थाना में समारोह पूर्व... हरदा : गुण्डा बदमाशो के घर पर मध्य रात्री में पुलिस ने दी दस्तक, पुलिस अधीक्षक चौकसे के आदेश के बाद ...

बिना किसी लालच के, भयमुक्त होकर करें मतदान ” ग्राम बागरूल की रात्रि चौपाल में कलेक्टर श्री गर्ग ने मतदाताओं से की अपील

मकड़ाई समाचार हरदा। 
कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री ऋषि गर्ग ने पुलिस अधीक्षक श्री मनीष कुमार अग्रवाल के साथ सोमवार को हरदा जिले के ग्राम बागरूल के स्कूल भवन में आयोजित रात्रि चौपाल में उपस्थित ग्रामीणों से कहा कि आगामी 25 जून को त्रिस्तरीय पंचायत निर्वाचन के लिए पंच सरपंच जनपद सदस्य जिला पंचायत सदस्य पद के लिए मतदान होगा। उन्होंने कहा कि सभी ग्रामीण मतदाता अपने निकटतम मतदान केंद्र पर बिना किसी भय और लालच के, स्वतंत्र व निष्पक्ष होकर अपने पसंद के उम्मीदवार के पक्ष में मतदान करें । उन्होंने कहा कि मताधिकार का सभी लोग प्रयोग करें। कलेक्टर श्री गर्ग ने कहा कि स्वतंत्र एवं निष्पक्ष मतदान के लिए सभी आवश्यक व्यवस्थाएं की गई हैं ।
पुलिस अधीक्षक श्री अग्रवाल ने इस अवसर पर कहा कि ग्रामीण जन आदर्श आचरण संहिता का पालन करें । उन्होंने कहा कि आदर्श आचरण संहिता के उल्लंघन की शिकायत जिला निर्वाचन कार्यालय के कंट्रोल रूम में, या निकटतम पुलिस थाने में कर सकते है । आदर्श आचरण संहिता के उल्लंघन की शिकायत पर त्वरित कार्यवाही की जाएगी।

 

- Install Android App -

Don`t copy text!