ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

मां नर्मदा के नाभि कुंड स्थित हरदा के हंडिया घाट पर विशाल भजन संध्या का आयोजन आज

कृषि मंत्री कमल पटेल ने सभी को आमंत्रित करते हुए कार्यक्रम को सफल बनाने की जारी की अपील

- Install Android App -

मकड़ाई समाचार हरदा/भोपाल। प्रतिवर्ष अनुसार नर्मदे हर- जिंदगी भर के जयकारे के साथ इस वर्ष भी मां नर्मदा की जयंती की पूर्व संध्या पर मां नर्मदा के नाभि कुंड स्थित इंडिया घाट पर आज शुक्रवार की रात्रि 8:30 बजे भजन संध्या का आयोजन किया जा रहा है।

कृषि मंत्री एवं किसान नेता कमल पटेल ने जारी संदेश में बताया कि कमल सांस्कृतिक मंच हरदा के द्वारा आज 27 जनवरी 2023 को रात्रि 8:30 बजे विशाल भजन संध्या का आयोजन किया जा रहा है।जिसमें देश की सुप्रसिद्ध भजन गायिका राजस्थान की पिंकी गहलोत और जबलपुर के प्रसिद्ध भजन गायक मनीष अग्रवाल अपने सु मधुर भजनों की प्रस्तुति देंगे। साथ ही हंडिया का गौरव दिवस भी मनेगा। मंत्री पटेल ने सभी को आमंत्रित करते हुए कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की।