ब्रेकिंग
हरदा कलेक्टर श्री सिंह ने दिए सख्त निर्देश सभी पंचायत सचिव मुख्यालय पर रहें, बिना अनुमति के मुख्यालय... हंडिया: रेत से भरे ओवरलोड तेज रफ्तार डंफर ट्रेक्टर से रातातलाई गांव के वाशिंदे परेशान, बोले प्रशासन ... कलेक्टर श्री सिंह एवं पुलिस अधीक्षक श्री चौकसे ने स्वच्छता के लिए किया श्रमदान हंडिया: जनपद सदस्य मंजू धनगर ने फकीर मोहल्ला में नाली निर्माण और सड़क निर्माण का किया भूमि पूजन खंडवा: सरकारी नियमों की अनदेखी कर काटी जा रही कॉलोनी ! पंचायत को नही है जानकारी Aaj ka rashifal: आज दिनांक 19 सितम्बर 2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे राजधानी भोपाल फिर हुई शर्मसार: निजी स्कूल का एक टीचर बना हैवान दरिंदा , तीन साल की मासूम बच्ची से कि... मथुरा मे रेल के 25 डिब्बे उतरे, रेल ट्रैक पूरी तरह बाधित : एक दर्जन से अधिक ट्रेनें रोककर रुट बदले मध्यप्रदेश की संस्कार धानी जबलपुर में दर्दनाक सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत, 6 गंभीर घायल , सीएम मोहन... Harda Big news: फाइनेंस कंपनी के रिकवरी एजेंट से सोनखेड़ी में आदतन बदमाश ने की मारपीट , 90 हजार लूटे

मां बेटे ने किसान को सरकारी जमीन अपना बताकर ठगे 50 लाख,1.40 करोड़ में किया था सौदा |

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 रायपुर। सरकारी जमीन को अपना बताकर किसान से 50 लाख रुपये ठगने वाले नया तालाब गुढ़ियारी के किरण देवी अग्रवाल और उसके पुत्र दीपक अग्रवाल के खिलाफ पुलिस ने चार सौ बीसी का अपराध कायम किया है। फिलहाल आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

- Install Android App -

आरोपित मां-बेटे ने मुश्ताक अहमद, अशोक साहू के समक्ष इकरारनामा तैयार करवाया। इकरारनामा में कोर्ट केस का हवाला था, पूछने पर बताया कि बंटवारे व पारिवारिक विवाद है। जमीन पर कब्जा भी नहीं लिखा था, पूछने पर कहा कि रजिस्ट्री के समय लिख देंगे। पैसा फंसे होने के कारण स्वपन शाहा ने इकरारनामा में मजबूरन हस्ताक्षर किया। अंधेरे में रखकर मां-बेटे ने जमीन दिलाने के नाम पर 50 लाख ठग लिए।