ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

सीएम शिवराज ने रतलाम में किया रोड शो और सभा, मतदान न करने पर कमल नाथ पर निशाना

मकड़ाई समाचार रतलाम। सीएम शिवराज सिंह चौहान नगर निगम चुनाव में भाजपा प्रत्याशी प्रह्लाद पटेल सहित अन्य पार्षद प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभा करने रतलाम पहुंचे और रोड शो शुरू किया। हेलीपेड पर सीएम ने कहा कि कमल नाथ ने खुद ही अपने क्षेत्र में मतदान नहीं किया। वे चाहते हैं कि जनता मतदान करें और वे सिर्फ राज करें ऐसा नहीं होगा। उनके मतदान नहीं करने से स्पष्ट हो जाता है कि वह चुनाव को लेकर कितने गंभीर हैं। वह पहले भी कह चुके हैं कि मुझे इन चुनावों में इंटरेस्ट नहीं है।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि रतलाम की जनता मेरे रोम-रोम में बसी है। मैं आपसे पूछता हूं कि दिल पर हाथ रखकर जवाब देना कि विकास के जितने काम भारतीय जनता पार्टी ने रतलाम में किए हैं, कभी कांग्रेस ने किए। रतलाम में घर-घर पेयजल और सीवेज सिस्टम को दुरुस्त करके नागरिक सुविधाओं को बेहतर किया जाएगा। रतलाम में 18,000 करोड़ रुपए के उद्योग आएंगे, जिससे 25,000 लोगों को रोजगार मिलेगा।

उन्होंने कहा कमल नाथ मुख्यमंत्री थे, तब केवल पैसों के अभाव का रोना रोते रहते थे, उन्होंने रतलाम के विकास के लिए कोई काम नहीं किया। मेरे पास रतलाम के विकास के लिए पैसों की कमी नहीं है। कमल नाथ से जब विकास की बातें की जातीं, तो कहते थे ‘मामा खजाना खाली कर गया’। जब प्रदेश का विकास नहीं कर सकते तो कुर्सी पर बैठ ही क्यों गए थे। गरीबों के कल्याण की योजनाएं बंद कर दी थीं। रतलाम सेव, सोना, साड़ी, शिव जी और काली मैया की पवित्र भूमि है।

निर्दलीय महापौर प्रत्याशी ने ली भाजपा की सदस्यता

इसके पहले हेलीपैड पर रतलाम झाबुआ सांसद गुमान सिंह डामोर शहर विधायक चेतन कश्यप ग्रामीण विधायक दिलीप मकवाना एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री हिम्मत कोठारी ने सीएम शिवराज का स्वागत किया। हेलीपैड पर निर्दलीय महापौर प्रत्याशी जनक नागल ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली और अपना समर्थन भारतीय जनता पार्टी के महापौर प्रत्याशी को दिया। रोड शो नयागांव से शुरू हुआ और सज्जन मिल, सैलाना रोड ओवर ब्रिज, महाराणा प्रताप स्टेच्यू, शहर सराय, शहीद चौक, रानीजी का मंदिर, नाहरपुरा, डालू मोदी बाजार, माणकचौक, घास बाजार, चौमुखीपुल, चांदनीचौक, तोपखाना, हरदेव लाला की पीपली से होता हुआ रानीजी का मंदिर पहुंचकर सभा हुई।

जगह-जगह स्वागत

रोड शो का रतलाम भ्रमण के दौरान जगह-जगह बने मंचों से स्वागत हुआ। नगर के सामाजिक एवं व्यापारित संगठनों के साथ भाजपा नेता रोड शो का स्वागत किया। मुख्यमंत्री ने महापौर प्रत्याशी प्रह्लाद पटेल एवं सभी वार्डों के भाजपा प्रत्याशियों को विजयी बनाने का आह्वान किया।

इन मार्गों पर आवाजाही प्रभावित

- Install Android App -

– बंजली फंटा से अस्सी फीट रोड, राममंदिर, सैलाना बस स्टैंड की तरफ जाने वाले भारी वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित किया।

– इस दौरान भारी वाहन बंजली-सेजावता बायपास से होकर जा सकेंगे। अस्सी फीट रोड से अलकापुरी चौराहा तरफ का यातायात प्रतिबंधित किया गया।

– दो व चार पहिया वाहन डोंगरे नगर व वन विभाग की तरफ से जा सकते हैं।

– सैलाना बस स्टैंड से साक्षी पेट्रोल पंप तक दोपहिया व चारपहिया वाहनों के लिए वनवे रहेगा। वाहन चालक बाये तरफ सज्जन मिल वाले रोड का उपयोग कर सकते हैं।

– प्रतापनगर से दो बत्ती तक भारी वाहनों व दो बत्ती से सैलाना बस स्टैंड चौराहा तक दो व चारपहिया वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित रखा गया।

– लोकेंद्र टाकीज चौराहा से सैलाना बस स्टैंड, शहर सराय तथा सुभाषनगर तिराहा से आबकारी चौराहा व शहीद चौक आने वाले दोपहिया व चारपहिया वाहन को प्रतिबंधित रखा गया।

सभा स्थल के आसपास के मार्गों पर भी प्रतिबंध

सभा व रोड शो के दौरान नाहरपुरा चौराहा, शहीद चौक, हरदेवलाला पीपली व गणेश देवरी से रानीजी का मंदिर स्थित सभा स्थल की तरफ जाने वाले मार्गों पर भी दो व चारपहिया वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित रखा गया। इसी प्रकार रोड शो के दौरान डालू मोदी बाजार से माणकचौक, गणेश देवरी, तोपखाना रोड चौमुखी पुल से गणेश देवरी, बाजना बस स्टैंड से चांदनीचौक, त्रिपोलिया गेट से चांदनीचौक की तरफ आने वाले दो व चारपहिया वाहन भी प्रतिबंधित रखा गया। वहीं बाजना की तरफ से आने वाले भारी वाहन वन विभाग कार्यालय के सामने से प्रतिबंधित किया गया।