ब्रेकिंग
खातेगांव: तहसील विधिक सेवा समिति द्वारा वृक्षारोपण अभियान जारी Bhopal News: खंडवा से इंडियन मुजाहिदीन के आंतकी को एमपी एटीएस ने किया गिरफ्तार, लोन वुल्फ अटैक की थी... Harda News: खिरकिया में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने किया पौधरोपण Harda News: पशु चिकित्सा विभाग की समीक्षा बैठक सम्पन्न Harda News: कृषि वैज्ञानिकों ने सोयाबीन फसल के लिए किसानों को दी सलाह Aaj Ka Rashifal : राशिफल दिनांक 05 जुलाई 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे खिरकिया : समाजसेवी स्व. अशोक (सर) विश्वकर्मा की पुण्यतिथि पर अस्पताल में बांटे फल और बिस्किट, किया व... नर्मदापुरम : 5 जुलाई पृथ्‍वी बनायेगी सूर्य से सबसे अधिक दूरी – सारिका घारू Sirali News: विद्युत विभाग के कंप्यूटर ऑपरेटर ने फांसी लगाकर आत्महत्या का किया प्रयास, जिला अस्पताल ... Big News Mp : पिकअप ने बाइक को पीछे से टक्कर मारी 03 की मौत

स्वरागिनी गायन ग्रुप के तत्वाधान में भव्य संगीत निशा और पत्रकार सम्मान समारोह का आयोजन किया

मनावर, गंधवानी, बाकानेर और सिंघाना के 70 पत्रकार हुए सम्मानितकार्यक्रम में स्थानीय कलाकारों द्वारा बनाई दो धार्मिक व एक देशभक्ति गीत की हुई लॉन्चिंग –

मनावर पवन प्रजापत : स्वरागिनी गायन ग्रुप मनावर के तत्वाधान में पत्रकार सम्मान समारोह एवं भव्य संगीत निशा का आयोजन धार रोड स्थित कृषि उपज मंडी में किया गया। जिसमें स्वरागिनी गायन ग्रुप के कलाकारों ने एक से बढ़कर एक गीतों की प्रस्तुति देकर समा बांध दिया। कार्यक्रम में मनावर, सिंघाना, बकानेर ,गंधवानी आदि क्षेत्रों के करीब 70 पत्रकारों का मेडल और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मान किया गया। समारोह में 15 मेहमान सहित खेल जगत से दो एवं गीत संगीत जगत से पांच प्रतिभाओं को भी सम्मानित किया गया। इस प्रकार कुल 90 लोग सम्मानित हुए।
कार्यक्रम के अतिथि डॉक्टर लोकेश भालके, , साहित्यकार और सामाजिक कार्यकर्ता विश्वदीप मिश्रा, प्रेस क्लब अध्यक्ष अनिल जैन ,शिक्षा विभाग के संचालक कमल मंडलोई, डॉक्टर राहुल मंडलोई, प्राचार्य छगनलाल टनवे ,आदि ने गायक कलाकारों और पत्रकारों का सम्मान किया ।
इस अवसर पर अतिथि विश्वदीप मिश्रा ने कहा कि गीत संगीत भी एक प्रकार का योग है ।यह कई प्रकार की बीमारियों का इलाज भी है। इसके सुनने से तनाव ग्रस्त व्यक्ति का तनाव दूर व खराब मूड भी फ्रेश हो जाता है।
खेल जगत से विशाल दामके और पूजा रावत एवं देश भक्ति एवं धार्मिक गीत बनाने वाली टीम से निर्देशक बंटी अखाड़े, गायक अफरोज साबरी , अभिनेता संदीप जाजमें , अभिनेत्री सपना सैनी एवं फिल्मांकन करने वाले जितेंद्र वास्केल को सम्मानित किया गया। प्रेस क्लब अध्यक्ष अनिल जैन व अन्य पदाधिकारी द्वारा स्वरागिनी गायन ग्रुप के अध्यक्ष संदीप जाजमे में को सम्मानित किया गया।
देर रात तक बरसाते रहे गीत ,भीगते रहे श्रोता  कार्यक्रम में स्वरागिनी गायन ग्रुप के अध्यक्ष संदीप जाजमे ने सोचेंगे तुम्हें प्यार करें कि नहीं गीत से शुरुआत की। कैलाश मंडलोई ने ए मेरे प्यारे वतन , सुखदेव राठौर ने गरबा, डॉक्टर राजेश चौहान ने मेरा चांद मुझे आया है नजर ,कैलाश काग ने इन नजारों को तुम देखो और मैं तुम्हें देखते हुए देखूं ,सुभाष सोलंकी ने कहना है कहना है, हर्ष खोडे ने मेरी भीगी भीगी सी पलकों मैं रह गए सपने बिखर के, रंजना वास्केल ने मेरे नैना सावन भादो फिर भी मेरा मन प्यासा, आहुति राठौर ने घर मोरे परदेसिया ,ऋषिका पागनिश ने मोह मोह के धागे , यशस्वी जाजमें ने आवाज दो हमको हम खो गए गीतों की प्रस्तुति दी।कार्यक्रम में अतिथि गायक राजा पाठक , संतोष सोलंकी और अंकित शर्मा ने भी गीत पेश किए । सभी गायक कलाकारों ने एक से बढ़कर एक सदाबहार फिल्मी नगमो की प्रस्तुति देकर देर रात तक श्रोताओं को बांधे रखा। कार्यक्रम का संचालन सुखदेव राठौर और आभार कैलाश मंडलोई ने माना।

- Install Android App -

Don`t copy text!