ब्रेकिंग
कब से शुरू होगा पितृपक्ष जानिए तिथियां और श्राद्ध करने का समय !  Aaj ka rashifal: आज दिनांक 13 सितंबर 2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे खातेगांव: हाईवे की हालत खराब होने से गड्डो से बचने के लिए नगरीय प्रशासन मंत्री ने राह बदली खातेगांव-भेरूदा मार्ग पर नदी में गिरी बेकाबू बोलेरो, चालक ने जैसे तैसे जान बचाई खातेगाव मंडी में सोयाबीन उपज का श्री गणेश, व्यापारी द्वारा बोली लगाकर 5100 का भाव किसान को दिया गया प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी एवं राघौगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह का नगर आगमन पर कांग्रेस... सीपीएम महासच‍िव सीताराम येचुरी का 72 वर्ष की उम्र में निधन,  परिजन ने शव को एम्‍स में दान क‍िया हजारों की संख्या में 13 सितंबर को किसान पहुँचेंगे हरदा मुख्यालय। जिला प्रशासन ने किये पुख्ता इंतज़ाम  सिवनी मालवा: एक ही परिवार के 3 लोगों ने की आत्महत्या :10 साल की बेटी बची ! चार दिन पहले मृतक के बड़... मां के पास सो रही नाबालिग को उठाकर सुनसान में ले जाकर पड़ोसियो ने किया दुष्कर्म! 

हरदा : भाजपा को झटका : भाजपा नेता पूर्व जनपद सदस्य मयाराम यादव अपने साथियों के साथ कांग्रेस में शामिल

हरदा : हरदा विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी डॉ आर.के.दोगने के द्वारा आज अपने चुनाव प्रचार की शुरुआत के ग्राम हिवाला से की जानकारी देते हुए जिला कांग्रेस प्रवक्ता गगन अग्रवाल ने बताया कि कांग्रेस प्रत्याशी के द्वारा आज ग्राम बम्हनगाँव, धनवाड़ा, देवपुर मे ग्रामीणों को कांग्रेस के पक्ष मे मतदान करने के लिए निवेदन किया साथ ही उन्होंने 15 महीने की कमलनाथ सरकार की उपलब्धियों के बारे मे बताया ।

जनसम्पर्क के दौरान नगावा, पाहनपाट, लोध्याखेड़ी, चौकड़ी, सारंगपुर मे मतदाताओं को कांग्रेस की सरकार बनने पर मिलने वाले लाभों के बारे मे बताया और कांग्रेस के पक्ष मे मतदान करने की अपील की ।

इस दौरान भाजपा के पूर्व जनपद सदस्य मयाराम यादव (देवपुर) ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की ।

- Install Android App -

जिला प्रभारी अवधेश सिंह सीसोदिया ने कहा कि क्षेत्र की जनता मे भाजपा के विरुद्ध काफी रोष व्याप्त हैं क्योंकि विगत 18 वर्षों से प्रदेश मे भाजपा की सरकार हैं मगर प्रदेश और हरदा विधानसभा का विकास रुका हुआ हैं ।

जिला कांग्रेस अध्यक्ष ओम पटेल ने जनसम्पर्क के दौरान ग्रामीणों को कहा कांग्रेस प्रदेश के किसानों के 5 हॉर्स पावर तक के सिंचाई पंप के लिये मुफ्त बिजली देगी. शिवराज सरकार द्वारा किसानों पर दर्ज मुकदमें भी वापस किये जाएंगे. किसानों को 12 घंटे सतत् बिजली दी जाएगी ।

कांग्रेस प्रत्याशी डॉ आर के दोगने ने कहा कि हमारी सरकार बनने पर आंदोलनों के दौरान किसानों पर दर्ज मुकदमे वापस होंगे साथ ही यह भी भरोसा दिलाया कि 2600 रुपए प्रति क्विंटल की दर से कांग्रेस सरकार बनने पर किसानों से गेहूं समर्थन मूल्य पर खरीदा जावेगा । प्रदेश के नागरिकों को 25 लाख रुपये तक प्रतिवर्ष मुफ्त ईलाज दिया जाएगा । दुर्घटना मृत्यु पर 10 लाख रुपये का बीमा ।

उक्त समस्त ग्रामों मे जनसम्पर्क के दौरान बद्री पटेल, लक्ष्मीनारायण पँवार, संग्राम सिंह राजपूत, रामविलास पटेल खमलाय, लालता बघेल, भूपेश पटेल, छतर सिंह पटेल, दशरथ पटेल, सेठी पटेल, रमेश पटेल, शैतान सिंह राजपूत, नवल सिंह बघेल, मंजीत सिंह बघेल, सुहागमल पँवार, सुनील विश्नोई, प्रेरक सारण सहित अन्य कांग्रेसजन मौजूद रहें ।