ब्रेकिंग
टिमरनी: पंचायत सचिव संगठन अध्यक्ष बने रामशंकर चौहान, पंचायत भवनों पर शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी अंकित कराएं कलेक्टर श्री सिंह ने बैठक में दि... मकड़ाई एक्सप्रेस की खबर का हुआ असर,सरपंच सचिव ने शासकीय राशि का किया दुरुपयोग, भ्रष्टाचार के मामले ज... हरदा ब्लास्ट पीड़ितों को न्याय दो ! 23 फ़रवरी को घंटाघर चौक शांतिपूर्वक प्रदर्शन करेगा सर्वसमाज ब्र... मोदी सपोर्ट सेवा समिति हरदा कार्यकारिणी का हुआ गठन  Timrani sirali MLA: विधायक अभिजीत शाह की शासकीय विभागों में की जा रही उपेक्षा, ब्लाक कांग्रेस कमेटी ... Ladli bahna yojana:मुख्यमंत्री मोहन यादव बोले लाडली बहनों के खाते में 1 मार्च को आ जायेगा पैसा,कोई भ... Sirali harda: सिराली के इस भूमाफिया पर प्रशासन कब करेगा कार्यवाही? प्रथम दृष्टया रजिस्ट्री में हुई ध... Bhopal: आजाद अध्यापक शिक्षक संघ पदाधिकारियों की प्रांतीय बैठक 25 फरवरी को Harda News : 70 लाख गरीब आदिवासी के डकारने वाले मामले के तार मुख्य सरगना डिप्टी रेंजर सिंह से जुड़े...

Harda: इंस्टाग्राम पर नाबालिग से दोस्ती, फिर बहला फुसलाकर भगा ले गया युवक, आरोपी युवक गिरफ्तार, भेजा जेल

हरदा। सिविल लाइन थाना क्षेत्र में एक नाबालिग किशोरी को अज्ञात युवक बहला फुसलाकर भगा ले गया था। परिजनो ने सिविल लाइन पुलिस थाने में 20 जनवरी को रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसके बाद लगातार सिविल लाइन थाना पुलिस द्वारा पुलिस टीम बनाकर नाबालिग की तलाश में जुट गई थी। इस मामले में पुलिस ने धारा 363 में प्रकरण दर्ज किया था।

थाना प्रभारी संतोष सिंह चौहान ने जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया की  ऑपरेशन मुस्कान के अंतर्गत पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि अज्ञात आरोपी और लापता युवती उज्जैन जिले के माकडोन के ग्राम मेरगढ़ में है। मोबाइल काल लोकेशन और साइबर सेल की मदद से पुलिस की टीम ने ग्राम मेरगढ़ से आरोपी दीपक पिता तूफान सिंह राजपूत उम्र 20 के कब्जे से अपहर्ता को दस्तयाब कर आरोपी को हिरासत में लेकर न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया है। बताया जाता है की आरोपी युवक ने दो साल पहले इंस्टाग्राम के माध्यम से नाबालिग से दोस्ती की प्यार का शादी का झांसा देता रहा। इसी बीच आरोपी युवक 19 जनवरी को हरदा आकर नाबालिग को अपने साथ ले गया था।

आरोपी को पकड़ने में इनकी रही सराहनीय भूमिका

आरोपी को पकड़ने में सराहनीय भूमिका थाना प्रभारी संतोष सिंह चौहान, एसआई प्रकाश सोलंकी, प्रधान आरक्षक अजय रघुवंशी, सायबर सेल आरक्षक कमलेश परिहार, प्रधान आरक्षक कुलदीप सिंह भदौरिया, आरक्षक सुनील शर्मा, रवीना उईके, मीना उईके की सराहनीय भूमिका रही है।

यह भी पढ़े-

- Install Android App -

Don`t copy text!