ब्रेकिंग
सिवनी मालवा: सड़क पर आवारा घूम रहे पशुओं की समाजसेवकों ने ली सुध, लगाए रेडियम  Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 27 जुलाई 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे Khirkiya News: ग्राम पोखरनी में आवारा कुत्तों की तादात बढ़ने से ग्रामीणों में भय का माहौल बाइक सवार ... Bhopal News: श्री प्रभात झा ने आदर्श जीवन जिया, वरिष्ठ नेता, लेखक और विचारक श्री प्रभात झा के निधन प... Harda Big News: हंडिया पुलिस को मिली सफलता गुम नाबालिक बालिका को इंदौर से किया दस्तयाब परीजनों के सु... Harda News: शासकीय कन्या शाला हरदा को नहीं बनाया जावे सी.एम. राईज स्कूल विधायक डॉ. दोगने Harda News: टिमरनी में जन्म मृत्यु पंजीयन के संबंध में प्रशिक्षण सम्पन्न Harda News: कृषि कार्य के दौरान मृत्यु होने पर किसान को 4 लाख रू. की मदद स्वीकृत Harda News: स्वामी विवेकानन्द महाविद्यालय की जनभागीदारी समिति की बैठक सम्पन्न Harda News: पॉलिटेक्निक कॉलेज की जनभागीदारी समिति की बैठक सम्पन्न

Harda: इंस्टाग्राम पर नाबालिग से दोस्ती, फिर बहला फुसलाकर भगा ले गया युवक, आरोपी युवक गिरफ्तार, भेजा जेल

हरदा। सिविल लाइन थाना क्षेत्र में एक नाबालिग किशोरी को अज्ञात युवक बहला फुसलाकर भगा ले गया था। परिजनो ने सिविल लाइन पुलिस थाने में 20 जनवरी को रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसके बाद लगातार सिविल लाइन थाना पुलिस द्वारा पुलिस टीम बनाकर नाबालिग की तलाश में जुट गई थी। इस मामले में पुलिस ने धारा 363 में प्रकरण दर्ज किया था।

थाना प्रभारी संतोष सिंह चौहान ने जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया की  ऑपरेशन मुस्कान के अंतर्गत पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि अज्ञात आरोपी और लापता युवती उज्जैन जिले के माकडोन के ग्राम मेरगढ़ में है। मोबाइल काल लोकेशन और साइबर सेल की मदद से पुलिस की टीम ने ग्राम मेरगढ़ से आरोपी दीपक पिता तूफान सिंह राजपूत उम्र 20 के कब्जे से अपहर्ता को दस्तयाब कर आरोपी को हिरासत में लेकर न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया है। बताया जाता है की आरोपी युवक ने दो साल पहले इंस्टाग्राम के माध्यम से नाबालिग से दोस्ती की प्यार का शादी का झांसा देता रहा। इसी बीच आरोपी युवक 19 जनवरी को हरदा आकर नाबालिग को अपने साथ ले गया था।

आरोपी को पकड़ने में इनकी रही सराहनीय भूमिका

आरोपी को पकड़ने में सराहनीय भूमिका थाना प्रभारी संतोष सिंह चौहान, एसआई प्रकाश सोलंकी, प्रधान आरक्षक अजय रघुवंशी, सायबर सेल आरक्षक कमलेश परिहार, प्रधान आरक्षक कुलदीप सिंह भदौरिया, आरक्षक सुनील शर्मा, रवीना उईके, मीना उईके की सराहनीय भूमिका रही है।

- Install Android App -

Don`t copy text!