ब्रेकिंग
ॐ कार भिलाला आदिवासी समाज संगठन की राणापुर ब्लॉक स्तरीय कार्यकारणी का हुआ गठन , ब्लाक अध्यक्ष यशवंत ... चोर ने हरदा कृषि उपज मंडी शेड से किसान की सोयाबीन से भरी ट्राली चोरी की, और सोयाबीन बेचने पहुंच गया।... गोलमाल है भाई सब कुछ गोलमाल : हंडिया उपसरपंच करवा रहे सरकारी जमीन पर कब्जा, महिला बोली 4 लाख खर्च कर... Aaj ka rashifal; आज दिनांक 18 अक्टूबर 2024 का राशिफल जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे हरदा सिराली: बाइक सवार युवकों ने 6 साल के मासूम को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत ! परिवार में छाया मातम टिमरनी: संघ से जुड़े स्वर्गीय श्री शेषनारायण राठौर के निधन के बाद दिव्यांग बेटी के भाई बने कांग्रेस ... नर्मदापूरम : जिले के ग्राम कोटल्या खेड़ी बना शराबियों का अड्डा, गांव में कचरे के ढेर में शराब की खाल... सिवनी मालवा: न्यायालय के कंप्यूटर प्रिंटर मे घुसा साँप न्यायालय में मच गया हड़कंप, 20 मिनिट रुक गया ... सिवनी मालवा: नवरात्री में मंदिर मे महिला से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को भेजा जेल !  आरोपी भाजपा पिछड़ा ... हरदा: यातायात पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने वाले चालकों पर चालानी कार्यवाही की ! 20 वाहनों के चाला...

दो पक्षो में मारपीट खूूब लाठियां चली 14 लोग घायल हुुए, पुुलिस नेे किया मामला दर्ज

बीना के आगासौद थाना क्षेत्र के ग्राम मूड़री में दो पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले। जिसमें 14 लोग घायल है। पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

मकड़ाई्र एक्सप्रेस 24 सागर | आगासौद थाना क्षेत्र के ग्राम मूड़री में दो पक्षों में विवाद हो गया। बुधवार रात को हुए विवाद में कुल्हाड़ी, फरसा, लोहे की राड, लाठी-डंडों सहित पत्थरों से मारपीट की गई। इसमें दोनों पक्षों के करीब चौदह लोग घायल हुए। एक व्यक्ति की हालत गंभीर होने पर उसे सागर रेफर किया गया है। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मूड़री गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में गाली गलौज से विवाद की शुरूआत हुई। विवाद इतना बड़ा कि दोनों पक्षों ने कुल्हाड़ी, फरसा, लोहे की राड, लाठी-डंडों सहित पत्थर फेंककर जमकर मारपीट की। सभी घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों के बयान लिए।

- Install Android App -

पुलिस ने किया मामला दर्ज 

आगासौद थाना पुलिस ने मुनीराम पिता भगवान सिंह दांगी की शिकायत पर चालीराजा सिंह, हजारी सिंह दांगी, रामसिंह दांगी, हेमंत सिंह दांगी के खिलाफ धारा 307, 294 और 323 सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है। दूसरे पक्ष से हजारी सिंह पिता उमराव सिंह दांगी की शिकायत पर अर्जुन सिंह दांगी, लोकेंद्र सिंह दांगी, रनवीर सिंह दांगी, बिट्टू दांगी, माखन सिंह दांगी के खिलाफ 307, 294 और 323 सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया। बता दे कि आगासौद थाना क्षेत्र में सामूहिक मारपीट का यह नया मामला नहीं है। इसके पहले भी दो पक्ष आपस में आमन-सामने आते रहे हैं, जिनमें कई लोग घायल होते हैं।